Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अभी-अभी: जम्मू-कश्मीर में बांदीपोरा के आर्मी कैंप पर आतंकियों ने किया बड़ा हमला, सेना ने मार गिराए 4 आतंकी

crpf_5934ba0c1a953नई दिल्ली : जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने बांदीपोरा सुरक्षा बलों के कैम्प पर हमला किए जाने का ताज़ा मामला सामने आया है. इस हमले में सेना के जवानों के द्वारा की गई जवाबी कार्रवाई में चार आतंकियों को ढेर कर दिए जाने की खबर है.

मिली जानकारी के अनुसार आतंकियो ने बांदीपोरा के संभल में स्थित सीआरपीएफ के 45 बटालियन कैंप पर हमला किया. लेकिन सेना के जवान सतर्क थे इसलिए जवानों को कोई नुकसान नहीं हुआ और सुरक्षा बलों ने भी करारा जवाब दिया. घंटों चली मुठभेड़ के बाद सुरक्षा बलों ने चार आतंकियों को ढेर कर दिया.

स्मरण रहे कि जम्मू – कश्मीर में पाकिस्तान की ओर से बार – बार सीज फायर का उल्लंघन किया जा रहा है. इसका मकसद आतंकियों को कवर देकर उन्हें भारतीय सीमा में घुसाना होता है. घुसपैठ में सफल रहे आतंकियों का प्रमुख निशाना सुरक्षा बल के जवान ही रहते हैं. बांदीपोरा का हमला भी इसीकी कड़ी है. मुठभेड़ के बाद सीआरपीएफ ने पूरे इलाके को घेर कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया है. वहीं मारे गए आतंकियों के शवों के पास से भारी मात्रा में गोला-बारूद और हथियार बरामद हुए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.