Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अभी-अभी: जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सेना और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़, मेजर समेत एक जवान शहीद

जम्मू : ऑपरेशन ऑल आउट के तहत सेना का आतंकियों के सफाए का अभियान जारी है. ताज़ा मामला दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले के गोपालपुरा गांव का सामने आया है जहाँ मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने दो आतंकी को मार गिराया है . मुठभेड़ जारी रहने के साथ ही तलाशी अभियान भी जारी है.

जम्मू-कश्मीर पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के यह घटना बुधवार देर रात की है.पुलिस की एसओजी और सेना के 9 आरआर की संयुक्त टीम ने आतंकियों की मौजूदगी की खबर मिलने के बाद डीएच पोरा इलाके के गोपालपोरा क्षेत्र को पूरी तरह से घेर लिया. इस मुठभेड़ में दो आतंकियों को ढ़ेर कर दिया गया है. सेना के संयुक्त दल ने तलाशी अभियान को और तेज कर दिया है.

बता दें कि इस घटना के बारे में कुलगाम जिले के एसएसपी श्रीधर पाटिल ने बताया कि दो आतंकियों को मार गिराया है. आतंकवादियों के पास से 2 एके-47 राइफलें बरामद की गईं है. फ़िलहाल एक व्यक्ति का ही शव बरामद हुआ है. इलाके में आतंकियों की खोज के साथ मुठभेड़ जारी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.