Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अभी अभी : घोटाले के आरोप के बीच श्रीधर ने BCCI के महाप्रबंधक का पद छोड़ा

BCCI (भारतीय cricket कंट्रोल बोर्ड) के क्रिकेट ऑपरेशन के महाप्रंबधक डॉ एम वी श्रीधर ने अपने पद से इस्तीफ़ा दे दिया है. बताया जा रहा है कि उन्होंने बुधवार को अपने पद से इस्तीफ़ा दे दिया है. श्रीधर के इस फैसले को सर्वोच्च न्यायलय द्वारा क्रिकेट बोर्ड के मामले को देखने के लिए नियुक्त की गई प्रशासकों की समिति (COA) द्वारा स्वीकार कर लिया गया है.

आपको बता दें कि हैदराबाद क्रिकेट संघ के प्रमुख रहने के दौरान की कुछ वित्तीय गड़बड़ियों के आरोपों के चलते श्रीधर शक के दायरे में थे. उन्होंने बुधवार को क्रिकेट सेंटर के मख्यालय में COA की बैठक के दौरान अपना इस्तीफ़ा सौंपा. बताया जा रहा है कि श्रीधर 30 सितंबर 2017 के बाद से बोर्ड के साथ क्रिकेट ऑपरेशन महाप्रबंधक के रूप में नहीं रहेंगे.

वहीं बोर्ड ने भी एक बयान जारी कर कहा कि ‘BCCI की तरफ़ से कार्यकारी सचिव अमिताभ चौधरी और मुख्य कार्यकारी अधिकारी राहुल जोहरी ने श्रीधर को उनकी सेवाओं के लिए धन्यवाद दिया है और साथ ही उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी है’.