Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अभी अभी : कोडक ने लांच किया स्मार्ट टीवी

दिल्ली: कोडक ब्रांड के लाइसेंस वाले सुपर प्लास्ट्रॉनिक्स प्राइवेट लिमिटेड (SPPL) ने भारत में अपना कोडक 4के 50UHDX स्मार्ट एलइडी टीवी लॉन्च कर दिया है.  इससे पहले एसपीपीएल ने कोडक ब्रांड के तहत भारतीय मार्केट में पहला TV 2016 में लॉन्च किया था. इसके बाद से अब तक यह कंपनी भारत में अपने बहुत से स्मार्ट टीवी लॉन्च कर चुका है.

एसपीपीएल के इस स्मार्ट टीवी की भारत में कीमत  34,999 रुपये रखी गई है. इस 50-इंच एलइडी टीवी का  3840×2160 पिक्सल का रिजोल्यूशन है और ये एंड्रॉयड वर्जन 5.1.1 पर काम करता है. साथ ही इसमें LAN कनेक्टिविटी, Wi-Fi और Miracast जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं. इस टीवी में ट्विटर, फेसबुक, जीमेल और यूट्यूब  जैसे सोशल मीडिया ऐप्स पहले से मौजूद हैं स्मार्ट टीवी में 1GB रैम के साथ 8GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है. 

कोडक के 50-इंच स्मार्ट टीवी का मुकाबला भारतीय बाजार में Vu  ‘ऑफिशियल एंड्रॉयड TV’ सीरीज और शाओमी के नए Mi टीवी  4 रेंज से रहेगा. कोडक टीवी एक्सक्लूसिव रूप से ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध रहेगा. यह स्मार्ट टीवी WMA, WMV, ASF, MP4, MPG, MPEG, VRO, VOB, FLV, MP2 और MP3 ऑडियो फॉर्मेट्स सपोर्ट करता है. कंपनी की ओर से इस नए टीवी के लिए एक साल की वारंटी दी जा रही है.