Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अभी-अभी: इस शख्स ने किया चौंकाने वाला दावा, कहा- अब जिंदा नहीं हनीप्रीत…

25 अगस्त से गायब हनीप्रीत के नेपाल में छिपने की अटकलों के बीच एक शख्स ने चौंकाने वाला दावा किया है। अगर ऐसा हुआ तो राम रहीम की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। दरअसल, राखी सावंत के भाई राकेश सावंत ने खुलासा किया है कि हनीप्रीत अब जिंदा ही नहीं है। उन्हें यकीन है कि गुरमीत राम रहीम ने उसको मरवा दिया है। क्योंकि हनीप्रीत राम रहीम के ऐसे कई राज जानती थीं, जिससे राम रहीम की मुश्किलें बढ़ सकती थीं। 

राकेश सावंत के अनुसार राम रहीम ने अपने समर्थकों को पहले ही बोल रखा था कि अगर उसे जेल होती है तो हनीप्रीत को मरवा दे। सावंत ने दावा किया कि यह उनका संदेह नहीं, बल्कि यकीन है।
राकेश ने कहा कि वह राम रहीम पर बन रही बायोपिक ‘अब होगा इंसाफ’ में हनीप्रीत के किरदार को कुछ इस तरह से पेश करने जा रहे हैं। फिल्म में गुरमीत राम रहीम की ओर से हनीप्रीत को अपने खास समर्थकों की ओर से मरवा दिया जाएगा।
सावंत ने कहा कि 2008 में उन्होंने फिल्म ‘वफा-ए डैडली लव स्टोरी’ बनाई थी। इसमें अदाकार राजेश खन्ना और लैला खान मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म के कुछ सालों के बाद लैला खान गायब हो गई थीं। तब उन्होंने ही पुलिस को उसकी हत्या होने की बात कही थी। मगर मुंबई के पुलिस कमिश्नर राकेश मौर्य इस बात को न मानते हुए लैला खान के आतंकवादी होने और दुबई में छिपे होने की बात कहकर केस को रफा-दफा कर रहे थे।
राकेश ने कहा कि इसके चार माह बाद इगतपुरी स्थित लैला खान के निवास से पुलिस को सात नर कंकाल मिले, जो उनके परिवार के थे। तब भी मेरी बात सची निकली थी। राकेश सावंत ने दावा किया कि अब कुछ ऐसा ही गुरमीत राम रहीम केस में भी सामने आने वाला है।