Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अभी अभी: इस बड़े खुलासे से उड़े सबके होश, राम रहीम इस गुफा में जाकर महिलाओ को…

बलात्कार के दोषी डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम का घिनौना चेहरा अब बेनकाब होकर दुनिया के सामने आ चुका है। इसी बीच राम रहीम के बारे में एक ऐसा खुलासा हुआ जिसे जानकर हर कोई हैरान है। दरअसल, बाबा अपनी गुफा में जिस महिला को लेकर जाता था, वहां उसे माफी मिल जाती थी।

खुद को रॉकस्टार समझने वाले बाबा के डेरे में बलात्कार शब्द का के लिए एक कोड वर्ड था। बाबा अपनी गुफा में जिन महिलाओं के साथ अश्लील हरकतें करता था, उसे गुरमीत राम रहीम की ओर से मिली ‘माफी’ कहा जाता था। जब भी किसी महिला या युवती को राम रहीम के आवास यानी उसकी गुफा में भेजा जाता था, तो बाबा के चेले उसे ‘बाबा की माफी’ बताते थे।

खास बात ये है कि बाबा राम रहीम की गुफा में सेवा के लिए केवल महिला सेवकों की तैनाती की जाती थी। वहां एक बार में 209 सेविकाओं को रखा जाता था। यही नहीं वहां उसके आस-पास सिर्फ महिला अनुयायी ही तैनात रहती थीं। सिरसा के डेरा मुख्यालय में बाबा का शिकार बनी महिलाओं ने पुलिस के सामने अपना दर्द बंया करते हुए बाबा की इन करतूतों का खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि डेरा प्रमुख अपने आवास में महिलाओं के साथ रेप करता था। कई लड़कियां तो सिर्फ इस वजह से बाबा के डेरे में रहती थी, क्योंकि उनके घरवाले राम रहीम के भक्त थे। यही कारण था कि वह डेरा नहीं छोड़ सकती है। एक साध्वी ने बताया कि जब वह राम रहीम के आवास से बाहर आईं तो उनसे कई लोगों ने पूछा कि क्या तुम्हें बाबा की माफी मिली। पहले उन्हें समझ नहीं आया, लेकिन बाद में पता लगा कि माफी का मतलब क्या होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.