Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अभी-अभी: आतंकियों ने अचानक सेना पर किया बड़ा हमला, कई जवान हुए शहीद

fb_58a287626ccc9इस वक्त सबसे बड़ी खबर है जम्मू-कश्मीर से आ रही है। जहां आतंकवादियों ने सेना पर अचानक हमला कर दिया है। खबर है कि बंदीपुरा जिले के हाजिन में आतंकियों ने सेना पर रात के अंधेरे में अचानक घात लगाकर हमला कर दिया। इस हमले में सेना के सात जवान बुरी तरह से घायल हो गए हैं। जबकि देश के तीन जांबाज जवान शहीद हो गए हैं।

वहीं, सेना आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दे रही है। खबर लिखे जाने तक सेना के लश्कर के एक आतंकी को ढेर कर दिया है। अभी पूरी खबर का इंतजार है। इससे पहले भी 10 जनवरी को जम्मू-कश्मीर के पहलगाम में सिक्युरिटी फोर्सेस ने एनकाउंटर किया था। इस एनकाउंटर में सेना ने करीब 3 आतंकियों को मार गिराया था।

इस एनकाउंटर में सेना ने आतंकियों से 3 एके-47 राइफल्स भी जब्त कर लिए थे। सेना ने आतंकियों के पास से सिर्फ एके-47 राइफल्स  ही नहीं बल्कि भारी तादाद में हथियार बरामद किए थे। इससे पहले 9 जनवरी के लगभग अखनूर के बटला एरिया में जनरल रिजर्व इंजीनियरिंग फोर्स ( GREF) के कैंप पर आतंकी हमला हुआ था। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.