Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अभी-अभी आई बड़ी खबर: पुलवामा में 24 घंटों चली मुठभेड़ में 3 आतंकी हुए ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

bsf_5940b039a3df4पुलवामा : जैसा कि पता ही है कि जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ सेना लगातार कार्रवाई कर रही है. नई खबर यह है कि पुलवामा में आतंकियों से पिछले 24 घंटों से जारी मुठभेड़ अब खत्म हो गई है. इस कार्रवाई में जवानों ने आज एक और आतंकी को ढेर कर दिया. इस मुठभेड़ में अब कुल तीन आतंकी मारे गए हैं.

गौरतलब है कि ये मुठभेड़ सोमवार सुबह पुलवामा के बामनू इलाके में शुरू हुई थी.मुठभेड़ के बीच प्रदर्शन कर रहे नौजवान सुरक्षाबलों की गोली का शिकार होने से 10 प्रदर्शनकारी घायल हुए थे . इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है. सेना ने घाटी से आतंक का खात्मा करने के लिए ‘ऑपरेशन ऑल आउट’ तैयार किया है .

बता दें कि इस ऑपरेशन के तहत  सुरक्षाबलों ने कश्मीर में मौजूद 258 आतंकियों की सूची तैयार की है. इसमें लश्कर-ए तैयबा , हिजबुल मुजाहिदीन और अल बद्र जैसे संगठनों से जुड़े आतंकी सूचीबद्ध किए गए हैं. इस सूची के आधार पर घाटी से आतंकियों का चुन -चुन कर सफाया किया जा रहा है.इस सूची में जम्मू-कश्मीर के 13 जिलों के आतंकी शामिल हैं. इनमें 130 स्थानीय आतंकी हैं और 128 विदेशी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.