Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अभी-अभी आई बड़ीखबर: 29 अगस्त को उदयपुर दौरे के दौरान 2 लाख लोग करेंगे, पीएम मोदी का “ग्रांड वेलकम”

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भारतीय राजनीति के उन चंद नेताओं में से है जिनकी जनसभाओं में लाखों की संख्या में लोग आते है। ऐसा ही कुछ राजस्थान के उदयपुर में होने जा रहा हैं। राजस्थान की भाजपा की ईकाई की ओर से दावा किया गया है ​कि मोदी के आगामी 29 अगस्त को उदयपुर दौरे के दौरान दो लाख लोग उन्हें सुनने के लिए पहुंचेंगे।

दौरे को लेकर राजस्थान सरकार और भाजपा बड़े पैमाने पर तैयारियों में जुटी है। प्रधानमंत्री के दौरे के लिए आठ करोड़ से अधिक की लागत से वाटर प्रूफ डोम तैयार किए जा रहें है। 

वसुंधरा राजे ने झौंकी ताकत

जिससे कि बारिश जनसभा में खलल पैदा नहीं करे सकें हैं। उदयपुर के खेलगांव में होने वाली जनसभा से पूर्व की तैयारियों का जायजा लेने के लिए सूबे की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे स्वयं उदयपुर पहुंची थी।

सरकार के आला मंत्रियों को जनसभा में भीड़ जुटाने की जिम्मेदारी सौंपी गई है। यहीं नहीं सभा स्थल पर राज्य सरकार अपनी उपलब्धियों की फोटो प्रदर्शनी भी लगाएगी।इस दौरे के दौरान प्रधानमंत्री हजारों करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास भी करेंगे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.