Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अभिनेत्री ममता कुलकर्णी भगोड़ा घोषित, जब्त हो सकती है संपत्ति

53_594d38adf16e0बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार रही अभिनेत्री ममता कुलकर्णी पर 2000 करोड़ के ड्रग्स केस मामले में अदालत ने अभिनेत्री ममता कुलकर्णी को भगोड़ा घोषित किया है. बॉलीवुड इंडस्ट्री में पूर्व में अपने अभिनय का सिक्का जमा चुकी अभिनेत्री ममता कुलकर्णी के चाहने वालो के लिए एक बुरी खबर आई है. जी हाँ, बता दे कि, यह पूरा ही मामला संगीन है व ड्रग्स से जुड़ा हुआ है. मुंबई ठाणे सेशन कोर्ट ने पूर्व अभिनेत्री ममता कुलकर्णी और उनके कथित पति विक्की गोस्वामी को 2000 करोड़ रूपये के ‘इफेड्रिन ड्रग्स’ मामले में भगोड़ा घोषित कर दिया है. साथ ही कोर्ट ने उनकी संपत्ति जब्त करने के निर्देश भी दिए.

एनडीपीएस अदालत के न्यायाधीश एच एम पटवर्धन ने अपने आदेश में कहा, ‘यह घोषणा की जाती है कि विक्की गोस्वामी और ममता कुलकर्णी भगोड़ा हैं. आरोपियों की अचल संपत्ति जब्त की जाए.’ गौरतलब है कि 90 के दशक में सबसे हॉट और खूबसूरत ऐक्ट्रेस के नाम पर सिर्फ ममता कुलकर्णी का ही डंका बजता था हर कोई इनका दीवाना था.

लेकिन अचानक ही ये बड़े परदे से गायब हो गयी और इनका नाम बड़े बड़े कारनामो से जुड़ गया. जिसमे ड्रग्स की स्मगलिंग जैसे काले धंधे भी शामिल है. इस मामले में अदालत द्वारा ग़ैर ज़मानती वारंट जारी होने के बाद ममता की तरफ़ से कोई जवाब नहीं मिलने पर ठाणे क्राइम ब्रांच ने ममता के फ़रार होने की सूचना दी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.