Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अभिनेत्री के तौलिए ने मचाया धमाल, बच्चों के सामने ना देखें

img_20161206112158NEW DELHI: राजस्थान अजमेर के मार्बल डंपिंग यार्ड में सोमवार को एक पंजाबी एलबम की शूटिंग हुई। शूटिंग के दौरान एक्टर-एक्ट्रेस ने हिंदी पंजाबी मिक्स गाने पर रोमांटिक सीन शूट कराया।

  इस दौरान एक्ट्रेस ने टॉवेल लपेट पानी में भींगते हुए रोमांटिक सीन दिया।  यूनिट इलेवन चंडीगढ़, पंजाब के नीरज भट्‌ट ने बताया कि पंजाबी हिंदी मिक्स गाने की शूटिंग की जा रही है। गाने में हीरो रनजोत व हीरोइन प्रियंका सोलंकी ने बारिश में रोमांटिक सीन के दृश्य फिल्माए। 
इस पंजाबी हिंदी मिक्स एलबम की शूटिंग राजस्थान के विभिन्न हिस्सों में की जा रही है।  इसमें पुष्कर, अजमेर, जैसलमेर सहित अन्य जगह शामिल है।
इसलिए शूट किया यहां रोमांटिक सीन
मार्बल एरिया डंपिंग यार्ड में सुबह से एलबम यूनिट ने पहुंचकर यहां शूटिंग करना शुरू कर दिया।  यहां की स्लरी बर्फीली वादी जैसे नजर आने के कारण यहां बर्फीले इलाके का सीन फिल्माया गया।  निर्माता ने बताया कि एलबम का गाना रोमांटिक है इसलिए रोमांटिक सीन फिल्माना था।  ऐसे में डंपिंग यार्ड पर बारिश के बीच सीन फिल्माने का प्लान बनाया गया। यहां पानी के टैंकर मंगवाकर फव्वारे लगाए गए। 
 फव्वारों के जरिये बारिश का सीन फिल्माया गया। बारिश के बीच हीराे-हीरोइन रोमांटिक सीन के शॉट्स देते नजर आए। इसके बाद कार में बैठकर हीरो-हीरोइन के दृश्य फिल्माए गए। सुबह से शाम तक शूटिंग के कईं सीन फिल्माए गए।
 शूटिंग देखने के लिए लगी रही भीड़
शूटिंग का पता चलते ही मार्बल एरिया के मजदूर और व्यापारी शूटिंग देखने पहुंच गए।  डंपिंग यार्ड पर शूटिंग देखने वालों का तांता लग गया।  हालांकि फिल्म यूनिट की ओर से शूटिंग गुप्त रखी गई थी, लेकिन पता चलते ही मजदूर व व्यापारी पहुंच गए।  बाद में डंपिंग यार्ड का मुख्य द्वार को बंद कर प्रवेश वर्जित कर दिया गया।
 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.