Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अभिनेत्री कंगना पर कहानी चुराने का आरोप, डायरेक्टर ने भेजा नोटिस

140318063139_kangana_ranaut_624x351_afpफिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत पर एक साथ मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है। अभी उनकी आने वाली फिल्म ‘सिमरन’ के डायलॉग लेखक अपूर्व असरानी ने उनपर जमकर भड़ास निकाली थी, अब उन्हें फिल्म निर्देशक केतन मेहता से नोटिस मिला है।
केतन मेहता ने कंगना पर उनकी फिल्म रानी लक्ष्मी बाई बायोपिक चुराने के लिए कानूनी नोटिस भेजा है। स्पॉयब्वॉय में छपी खबर के अनुसार कंगना इस फिल्म को चुराने की कोशिश कर रही हैं। उन्होंने कहा, ‘हां हमने कंगना को इस मामले में नोटिस भेजा है। फिल्म को चुराने की कोशिश की गई है।’ आपको बता दें कि केतन ने रानी लक्ष्मीबाई पर फिल्म की घोषणा जून 2015 में की थी। उस वक्त कंगना भी इस फिल्म का हिस्सा थीं और उन्हें भी फिल्म की कहानी दी गई थी मगर कुछ समय बाद दोनों के बीच मतभेदों के चलते कंगना इस फिल्म से अलग हो गईं।

वहीं हाल ही में उन्होंने ‘मणिकर्णिका- क्वीन ऑफ झांसी’ का पोस्टर बनारस के दशाश्वमेध घाट पर किया था। उनकी इस फिल्म का निर्देशन कृष कर रहे हैं और ‘बाहुबली’ जैसी सफल फिल्में लिख चुके वी विज्येंद्र प्रसाद ने फिल्म की कहानी लिखी है। फिल्म अगले साल 27 अप्रैल को रिलीज होगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.