Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अब फरवरी में लॉन्‍च होगा सैमसंग गैलेक्सी S8 स्मार्टफोन

 सैमसंग अब स्मार्टफोन गैलेक्सी एस8 की लॉन्चिंग पर ध्‍यान दे रहा है। ऐसा इसलिए है क्‍योंकि गैलेक्सी नोट7 की नाकामी के कारण कंपनी की साख को काफी नुकसान उठाना पड़ा है। सुना जा रहा है कि सैमसंग ने गैलेक्‍सी एस8 को अगले साल फरवरी में बार्सिलोना में लॉन्‍च करना तय किया है।

maxresdefault-1

चीन के एक फोन टिप्‍सटर ने भी दावा किया है कि यह लॉन्चिंग 26 फरवरी को होगी। यह फोन बाजार में मार्च से बिक्री के लिए उपलब्‍ध रहेगा। इसकी जानकारी लीक हुई है और इस जानकारी की मानें तो इस गैलेक्‍सी एस8 में 5.5 इंच के 4के (2160×3840 पिक्सल) सुपर एमोलेड डिस्प्ले की सुविधा मिलेगी जिसकी डेंसिटी 806 पीपीआई हो सकती है। इसके साथ ही इसमें कंपनी का एक्सीनवॉस 8895 प्रोसेसर होगा।

गैलेक्सी एस8 में 6 जीबी रैम संभावित है। गौरतलब है कि इससे पहले लॉन्‍च हुए गैलेक्‍सी सी9 प्रो में भी 6 जीबी रैम था। एक रिपोर्ट का दावा था कि गैलेक्‍सी एस8 में 16 मेगापिक्सल व 12 मेगापिक्सल डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा। इसके चलते कम उजाले में भी बेहतर फोटो लिए जा सकेंगे। लेकिन यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि इसमें होम बटन नहीं होगा जो कि अच्‍छा खासा जाना पहचाना है।

सुनने में आया है कि कंपनी इसके लिए नए डिज़ाइन पर काम कर रही है जिसके फ्रंट साइड पर होम बटन नहीं होगा और फिंगरप्रिंट सेंसर ग्‍लास डिस्‍प्‍ले इसमें होगा। पिछले दिनों एक रिपोर्ट के हवाले से पता चला था कि एस8 की लॉन्चिंग में दो सप्‍ताह की देरी हो सकती है क्‍योंकि अभी कंपनी के इंजीनियर गैलेक्‍सी नोट7 को सुधारने में लगे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.