Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अब ऑन लाइन बिजनेस करेगी पतंजलि

नई दिल्ली : देश की सबसे तेजी से बढ़ रही कम्पनी पतंजलि अब ऑनलाइन व्यवसाय में प्रवेश करने की तैयारी में है.इसके लिए पतंजलि आयुर्वेद 8 सबसे बड़ी ई-कॉमर्स कंपनियों से समझौता करने वाली है.इनमें अमेजॉन और फ्लिपकार्ट भी शामिल हैं.

इस बारे में कंपनी के प्रवक्ता एस.के. तिजारवाला ने बताया कि पतंजलि आयुर्वेद अब ऑनलाइन बाजार में प्रवेश की तैयारियां कर रही हैं और जल्‍द ही दुनिया की बड़ी ई-कॉमर्स कंपनियों के साथ अनुबंध होने वाला है.इसके साथ ही पतंजलि के उत्पादों की ऑनलाइन शॉपिंग का नया अध्‍याय जल्द ही शुरू हो जाएगा.

प्रवक्ता के अनुसार पतंजलि आयुर्वेद के उत्पाद कई ई-कॉमर्स पोर्टल्स पर उपलब्‍ध होंगे. इसके पूर्व 26 दिसंबर को पतंजलि आयुर्वेद ने घोषणा की थी कि अंतरराष्ट्रीय कंपनियों से प्रतिस्पर्धा के लिए वह डायपर सैनिटरी नैपकिन्स के बाजार पर भी नजरें गड़ाए हुए है.आपको बता दें कि पतंजलि ने  देश में अपने व्यवसाय को बहुत विस्तार दिया है. इस कारण ही वह फोर्ब्स मैगजीन की 2017 की सालाना सूची  में पतंजलि ने19वां स्थान प्राप्त  किया था जबकि इसके पूर्व वह  कंपनी 45वें स्थान पर रही थी.