Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अपर्णा यादव ने दिया बड़ा बयान, कहा-जाति के आधार पर न हो आरक्षण

aparna-yadav_s-650_112714112719लखनऊ । उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी अपर्णा यादव जाति के आधार पर आरक्षण देने के पक्ष में नहीं हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फैन तथा समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव लखनऊ के कैंट क्षेत्र से समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी है, जहां से अभी तक एक बार भी समाजवादी पार्टी को जीत नहीं मिली है।

लखनऊ में आज आरक्षण के मुद्दे पर अपर्णा यादव का बड़ा बयान दिया है। एक निजी चैनल के इंटरव्यू में अपर्णा यादव ने कहा कि आरक्षण जाति के आधार पर नहीं होना चाहिए।

मेरी राय में तो आरक्षण का मुद्दा आर्थिक स्थिति के आधार होना चाहिये। इससे भी एक कदम आगे बढ़कर अपर्णा यादव ने कहा कि, वह कभी भी अपनी बेटी को आरक्षण के लाभ नहीं दिलाएंगी।

अपर्णा ने कहा कि मैं अपनी बेटी को यादव होने के बाद भी आरक्षण नहीं दिलवाऊंगी। उन्होंने कहा कि मेरी बेटी आर्थिक रूप से इतनी सक्षम हैं। उसको आरक्षण की कोई जरूरत नहीं है। कुछ बड़े लोग बेवजह आरक्षण का लाभ लेकर आर्थिक रूप से कमजोर लोगों को किसी भी बड़े लाभ से वंचित कर देते हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.