Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अपनी शादी पर पहने गोटा पट्टी वर्क का लहंगा

10-soha-ali-khan-bridal-lआजकल हर लड़की अपनी शादी के लिए ऐसा लहंगा पहनना पसंद करती है जो फैशनेबल होने के साथ-साथ स्टाइलिश भी हो. आज कल हैवी लहंगो की बजाए गोटा पट्टी वर्क वाले लहंगे खूब ट्रैंड में चल रहे हैं. आप भी अपनी शादी के लिए गोटा पट्टी वर्क वाले लहंगे डीजाइनर लहंगे ढूंढ रही हैं तो आजकल बाजार में तरह-तरह के डीजाइनर लहंगे आपको आसानी से मिल जाएंगे. 

1-शादी के लिए हैवी वर्क गोटी पट्टी लहंगा आपके लिए खास हो सकते हैं. इसके लिए आपको बहुत से डीजाइन के लहंगे आसानी से मिल जाएंगे. यह पहनने में हैवी लुक भी देंगे और खूबसूरत भी लगेंगे. 

2-शादी के मौके पर आप गोटा पट्टी वर्क के साथ पैस्टल कलर पहनना का भी आजकल बहुत ट्रैड है. हल्के रंग के साथ गोटा पट्टी वर्क बहुत खूबसूरत लगता है. आप इसके साथ मल्टी कलर लहंगा भी वियर कर सकती हैं. 
 
3-मंहदी,संगीत के अलावा शादी में और भी बहुत फंक्शन होते हैं. सिंगल कलर लांग ड्रैस पर ट्रैडीशनल गोटा पट्टी इंब्रायड्री भी खास लुक दे सकती हैं. 

4-लहंगे को खास लुक देने के लिए आजकल गोटा पट्टी के साथ जरदोजी स्टाइल लहंगे का भी खूब ट्रैंड चल रहा है. दुल्हन की इस आउटफिट में आप बहुत खूबसूरत लगेंगी. 

5-गोटा पट्टी वर्क  के साथ केप स्टाइल ड्रैस शादी के संगीत या मेंहदी में भी आपको खास लुक दे सकते हैं. 

Leave a Reply

Your email address will not be published.