Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अनुपम खेर की ख्वाहिश, राहुल गांधी को राष्ट्रगान गाते देखना चाहता हूं

anupam-kher-rahul-gandhi_06_12_2016वडोदरा। सिनेमाहॉल में राष्ट्रगान गाने को लेकर छिड़े बहस में अब एक्टर अनुमप खेर भी कूद गए हैं। उन्होंने कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि वे उन्हें राष्ट्रगान गाते देखना चाहता हूं। वडोदरा चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री द्वारा आयोजित ट्रेड शो में एक मोटिवेशनल लेक्चर के दौरान अनुपम खेर ने ये बात कही। उन्होंने कहा कि वे राहुल गांधी की याददाश्त चेक करना चाहते हैं।

पद्म श्री और पद्म भूषण से सम्मानित अनुपम खेर ने लेक्चर के दौरान कहा, ‘राहुल गांधी की भारतीयता पर मुझे शक नहीं है, लेकिन मैं राहुल गांधी को राष्ट्रगान गाते देखना चाहता हूं। जानना चाहता हूं कि उन्हें बोल याद भी हैं या नहीं।’

कार्यक्रम की संयोजक ने अनुपम खेर को स्टेज पर आमंत्रित करते हुए उनकी कई उपलब्धियों का जिक्र किया तो उन्होंने कहा कि आप मुझे बस एक सच्चा देशभक्त कह दीजिए, इतना ही काफी है।

इस दौरान अक्सर मोदी सरकार का गुणगान करने वाले खेर ने सरकार के नोटबंदी के फैसले की भी तारीफ की। उन्होंने कहा कि यह एक ऐतिहासिक कदम है और अच्छे दिन आने वाले हैं, बस थोड़ा सा इंतजार करिए।

खेर ने यह भी कहा कि जिस दिन कश्मीरी पंडित कश्मीर वापस जाएंगे और उन्हें रहने के लिए घर और नौकरियां मिल जाएंगी तब उन्हें लगेगा कि वे भी इस देश का हिस्सा हैं। खेर ने कश्मीर से धारा 370 हटाने की भी बात कही।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.