Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अतिक्रमण व गंदगी फैलाने वालों का कटा चालान

लखीमपुर-खीरी। अतिक्रमण व गंदगी फैला रहे दुकानदारों पर संकटा देवी चैकी की कार्रवाई का सामना करना पड़ा। गल्ला मंडी रोड व मंदिर के आसपास बाजार होने के कारण दुकानदार अतिक्रमण करते है, जिससे जाम की समस्या बनी रहती है। इसी से निजात दिलाने के लिए इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया।
जानकारी के अनुसार संकटा देवी चैकी क्षेत्र में मंदिर के आसपास बाजार का क्षेत्र होने के कारण काफी भीड़भाड़ रहती है, जिससे जाम जैसी समस्या यहां बनी रहती है। दुकानदार भी अपनी दुकानों का सामान सड़क तक ले आते है। दुकानों के आगे गंदगी फैलती है, जिसे लेकर संकटा देवी चैकी प्रभारी हरिदास चैरसिया द्वारा दुकानदारों को ऐसा न करने की हिदायत कई बार दी गई, इसके बावजूद भी जब उनकी बात नहीं मानी गई तो आखिरकार उन्हें कानूनी कार्रवाई करनी पड़ी।
गल्ला मंडी रोड व मंदिर के आसपास अतिक्रमण व गंदगी फैलाने वाले 12 दुकानदारों का चालान काटा गया। चैकी प्रभारी ने बताया कि बाजार का क्षेत्र होने के चलते यहां हमेशा भीड़भाड़ रहती है। यही रोड जिला अस्पताल को भी जाती है। ऐसे में इस रोड पर अतिक्रमण से जाम लगने से  लोगों को भारी परेशानी होती है। उच्चाधिकारियों का आदेश है कि इस रोड को व्यवस्थित रखा जाए, उसी आदेश के क्रम में यह कार्रवाई की गई है।