Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, दो की मौत

देव श्रीवास्तव
लखीमपुर-खीरी।
थाना ईसानगर क्षेत्र के गनेशपुर मार्ग पर ईंट-भटठे से आगे शनिवार रात अज्ञात वाहन की टक्कर से एक बाइक सवार युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि देर रात्रि में आवागमन न होने के कारण सुबह शाैंच के लिए निकले ग्रामीणों की सूचना पर पहुंचे परिजनों द्वारा घायल साथी को निजी वाहन से अस्पताल ले जाते समय हालत गम्भीर होने के कारण घायल ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची ईसानगर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया।
double-murder
जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के गनेशपुर निवासी मुकीम (28) पुत्र हसनू अली व उसका चचेरा भाई मुबारक (32) पुत्र अकबाल अली जो पेशे से राजगीर मिस्त्री थे। बीते शनिवार को देर रात मनगौड़िहा बहराइच से दोनांे मोटर साइकिल से गनेशपुर वापस आ रहे थे। रात करीब दस बजे ईसानगर-गनेशपुर मार्ग पर ईंट-भटठे से आगे अज्ञात वाहन ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे घायल होकर सड़क पर गिरे मुकीम की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बाइक पर सवार मुबारक भी गम्भीर रूप से घायल हो गया। देर रात हुई इस दुर्घटना की किसी को खबर नही लगी। रविवार सुबह गनेशपुर गांव के रहने वाले जब शौंच के लिए गांव के बाहर आए तो दोनों की दशा गांव मंे बताया। मौके पर पहुंचे लोग घायल अवस्था में कराह रहे मुबारक को निजी वाहन से अस्पताल के लिए ले गए, जहां रास्ते मंे मुबारक ने भी दम तोड़ दिया। दोनों युवकांे की मौत के बाद गणेशपुर गांव में मातम छा गया और दोनों के परिवार में कोहराम मच गया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची ईसानगर पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.