Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अगर ये सच है तो अगले साल से अर्जित सिंह की आवाज़ सुनाई नहीं देगी…

आज के समय में अarijit2गर किसी गायक की मार्केट में बहुत ज्य़ादा चल रहा है तो वो है अर्जित सिंह। जी हाँ इनकी आवाज़ जिस भी गाने में आ जाये समझो वो गाना हिट हो गया। वैसे सिंगर अरिजीत सिंह जाने जाते है अपनी सॉलफुल वॉइस के लिए जो कानों से होते हुए दिल तक पहुँचती है और दिमाग को एक अलग ही सुकून देती है। अरिजीत कि आवाज़ का जादू आज लोगों के सिर चढ़कर बोलता है। उनकी गिनती आज के दौर के टॉप सिंगर्स में की जाती है।

वैसे तो अरिजीत ने हर गाने गाए हैं। लेकिन रोमांटिक गानों में तो उनका कोई जवाब ही नहीं है। उनके गाए गाने लोगों के बीच काफी पॉपुलर हैं। अपनी जादुई आवाज के जरिए करोड़ों लोगों के दिलों की धड़कन बन चुके सिंगर अरिजीत सिंह ने एक इंटरव्यू में खुद को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है।
जानिए क्या कहा अरिजीत ने इंटरव्यू में- हाल ही में ‘मिड डे’ को दिए एक इंटरव्यू में अरिजीत सिंह ने उस वक्त सभी के होश उड़ा दिए, जब उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि मेरा सफर ज्यादा लंबा है। शायद गायकी में ये मेरा आखिरी साल हो। अरिजीत सिंह का ये कन्फेशन काफी चौंकाने वाला है।
सिर्फ इस कंडिशन में टिक सकते हैं अरिजीत- हालांकि इसके बाद उन्होंने ये भी कहा कि, “हो सकता है कि मैं इसे बदल दूं। अगर मैं कुछ खास जॉनर पर खूब मेहनत करूं, तो ज्यादा वक्त तक टिक पाऊंगा। ऐसा हुआ तो एक तरह के गाने परफॉर्म करने वाला मैं अकेला ही रहूंगा।”
ऐसा क्यों कहा ये पता नहीं- एक तरफ जहां अरिजीत का ये खुलासा बेहद चौंकाने वाला हैं वहीं दूसरी ओर हैरानी इस बात को लेकर है कि आखिर अरिजीत को ऐसा क्यों लगता है कि उनका करियर खतरे में है और ज्यादा नहीं चलेगा ? आज अरिजीत टॉप के गायकों में शुमार हैं। हर छोटे-बड़े फिल्ममेकर की वो पसंद हैं, यहां तक कि उभरते गायकों के लिए भी वो एक आदर्श हैं। ऐसे में ये खुलासा हिलाकर रख देने वाला है।
‘तुम ही हो’ से मिला सबसे बड़ा ब्रेक- साल 2011 में फिल्म ‘मर्डर 2’ में उन्होंने पहला गाना गाया था। इसके बाद उन्हें कुछ ज्यादा लोकप्रियता तो नहीं मिली लेकिन इसके बाद ‘आशिकी 2’ में गाए गाने ‘तुम ही हो’ ने उनके करियर की दिशा ही बदल दी। उसके बाद से उन्होंने फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। आज आलम ये है कि लगभग हर फिल्म के गानों में अरिजीत सिंह की आवाज को सुना जा सकता है। लोग किस कदर उनकी आवाज के कायल हैं ये उनकी लोकप्रियता को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है।
चर्चा में रहा था सलमान-अरिजीत का विवाद आपको बता दें कि हाल ही में अरिजीत सिंह सलमान खान से हुए विवाद के कारण चर्चा में रहे थे। अरिजीत ने सलमान की फिल्म के लिए एक गाना रिकॉर्ड किया था जिसे फिल्म में रखने के लिए उन्होनें सलमान से पब्लिकली रिक्वेस्ट की थी, लेकिन सलमान ने उनका गाया गाना फिल्म से हटा दिया था।
वजह जो भी हो लेकिन इस तरह का स्टेटमेंट देना अरिजीत के फेंस के लिए बिल्कुल ही चौंकाने वाली बात है।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.