Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अगर आप भी हैं फेसबुक यूजर, तो आपकी ओल्ड पोस्ट हो जाएगी खुद ब खुद रिपोस्ट

13_12_2016-afcebook-flawसोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक को इन दिनों एक तकनीकी गलती की वजह से किरकिरी का सामना करना पड़ रहा है। फेसबुक के एक यूजर ने शिकायत की है कि उनकी पुरानी पोस्ट और तस्वीरें फिर से टाइमलाइन पर दिखाई देने लगी है, जबकि इसके लिए उन्होंने कोई ऐसा विकल्प भी नहीं चुना था। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, फेसबुक बिना यूजर्स की अनुमति के ही पुरानी पोस्ट को टाइमलाइन पर दिखा रहा है, जिससे दोस्तों व रिश्तेदारों में भ्रम की स्थिति उत्पन्न हो रही है।

फेसबुक की इस खामी को ट्विटर यूजर @Sarah ने दी। उन्होंने अपना फेसबुक अकाउंट डिएक्टिवेट कर दिया था, लेकिन इसके बाद फेसबुक ने उनकी 30 पुरानी पोस्ट को फिर रिपोस्ट कर दिया। इसके लिए उनसे कोई अनुमति नहीं ली गई।

वहीं, तकनीकी खामी उजागर होने के बाद फेसबुक प्रवक्ता ने कहा कि हमें इस तरह की शिकायतें मिली है। फेसबुक यूजर्स की परेशानियों को दूर करने का हम प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस शिकायत की जांच की जा रही है।

यह पहला मौका नहीं है जब फेसबुक में इस तरह की तकनीकी खामी उजागर हुई है। इससे पहले फेसबुक ने अपने कई यूजर्स को मृत घोषित कर दिया था। इसमें खुद स्वयं फेसबुक के संस्थापक मार्क जुकरबर्ग भी शामिल थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.