Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अखिलेश BSP से पहले गठबंधन कर लेते तो आज वह मुख्यमंत्री होतेः शिवपाल

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल यादव ने कहा है कि अगर वर्ष 2017 के विधानसभा चुनाव में बीएसपी और एसपी का गठबंधन हो जाता तो आज अखिलेश यादव मुख्यमंत्री होते। शिवपाल यादव यूपी के सैफई में विधानसभा उपचुनाव में एसपी के शानदार जीत पर पत्रकारों से बात कर रहे थे।

गोरखपुर और फूलपुर के उपचुनाव में मिली बीजेपी  को हार के बाद अब चाचा भतीजा पास आने लगे हैं। चुनाव में जीत का अनुमान होते ही अखिलेश यादव ने कहा था कि वह 2022 में चाचा शिवपाल यादव को राज्यसभा भेज सकते हैं। 

वहीं एसपी और बीएसपी के गठबंधन के बाद हुई जीत पर शिवपाल यादव  ने भी अखिलेश को बधाई दी थी। शिवपाल अभी जसवंतनगर विधानसभा से विधायक हैं। उन्होंने कहा कि उपचुनाव में जीत के लिए वह अखिलेश और पार्टी दोनों को बधाई देते हैं। 

उन्होंने कहा कि यह अखिलेश  और पार्टी कार्यकर्ताओं के कठिन परिश्रम का नतीजा है कि हम चुनाव जीते हैं। अगर अखिलेश यह गठबंधन पहले कर लेते तो आज वह यूपी के मुख्यमंत्री होते। 

कांग्रेस के साथ भविष्य में गठबंधन  किए जाने को लेकर शिवपाल ने कहा कि अगर पार्टी उनसे सलाह मांगेगी तो वह अपना दृष्टिकोण पार्टी के सामने रखेंगे।