Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अखिलेश बोले- चाचा शिवपाल जैसे लोगों से सावधान रहने की जरूरत

लखनऊ. पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने चाचा शिवपाल जैसे लोगों से सावधान रहने की बात कहते हुए उन्हें ‘बनावटी समाजवादी’ कह डाला. समाजवादी पार्टी के प्रदेश अधिवेशन में उन्होंने कहा कि उन्हें सत्ता से बेदखल कराने में ऐसे लोग कामयाब हो गए, लेकिन अब ऐसा नहीं होगा. सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सपा कार्यकर्ताओं और समर्थकों को संबोधित करते हुए कहा कि पिता मुलायम सिंह यादव उनके साथ हैं. उनका आशीर्वाद हमेशा उनके साथ बना रहेगा. उन्होंने कहा कि नेताजी (मुलायम) उनके पिता तो रहेंगे ही और उनका आशीर्वाद भी बना रहा तो वे समाजवादी आंदोलन को बढ़ाकर नई ऊंचाइयों तक ले जाएंगे.

उन्होंने शिवपाल का नाम लिए बगैर उन्हें और उनके गुट को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि हमें बनावटी समाजवादियों से सावधान रहना है. उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों ने तमाम कोशिशें की, साजिशें की कि समाजवादी आंदोलन थम जाए. वे एक साजिश में तो कामयाब हो गए कि वे सत्ता से बाहर हो गए, लेकिन अब वे कामयाब नहीं हो पाएंगे.

नेताजी और शिवपाल की गैरहाजिरी में हुए सपा के प्रदेश अधिवेशन में महज मुलायम सिंह की तस्वीर ही नजर आई. अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी को विधानसभा स्तर पर और मजबूत किया जाएगा. इसके लिए उन्होंने पार्टी नेताओं, कार्यकर्ताओं और समर्थकों से भी अभी से जुट जाने को कहा. साथ ही योगी आदित्यनाथ और केशव मौर्य के इस्तीफे के बाद वहां होने वाले लोकसभा चुनाव की तैयारियों को भी तेजी देने को कहा.