Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अक्षय संग काम करने पर बोली परिणीति चोपड़ा

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘केसरी’ को लेकर चर्चा में है. बता दे कि, इस फिल्म में परिणीति के साथ अभिनेता अक्षय कुमार भी है जिसके चलते उनका कहना है कि, ‘केसरी’ उनके लिए अक्षय कुमार के साथ काम करने के लिए सबसे सर्वश्रेष्ठ फिल्म है, जिनके साथ वह लंबे समय से काम करना चाह रही थीं.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जब परिणीति चोपड़ा से उनके किरदार के बारे में पूछा गया. इस पर परिणीति का कहना है कि, “मैं वास्तव में लंबे समय से अक्षय सर के साथ काम करना चाहती थी. मुझे लगता है कि यह सटीक फिल्म है, क्योंकि वह पंजाबी हैं और वह उस विषय को महसूस करते हैं, जिस पर वह आधारित है. यह एक बड़ी फिल्म है इसलिए मैं केसरी की शूटिंग शुरू करने को लेकर बहुत उत्साहित हूं.” बता दे कि, फिल्म केसरी का पहला पोस्टर रिलीज भी हो चूका है.

गौरतलब है कि, अक्षय इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर चुके है. सूत्रों के मुताबिक यह फिल्म सारागढ़ी युद्ध पर आधारित है. ख़ास बात यह है कि, अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और अक्षय कुमार पहली बार एक साथ काम करने वाले है. बता दे कि, परिणीति चोपड़ा हाल ही में फिल्म ‘गोलमाल रिटर्न्स’ में नजर आई थी. वही अक्षय बहुत ही जल्द रिलीज होने वाली फिल्म ‘पैडमैन’ का प्रमोशन करने में जुटे हुए है.