Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अक्षय ने शहीदों के परिवार की मदद के लिए बनाया शानदार प्लान

मुंबई : खिलाड़ी अक्षय कुमार सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहते हैं. वह देश और महिलाओं के सपोर्ट में अक्सर ट्विटर पर वीडियो और अपनी राय शेयर करते रहते हैं. 26 जनवरी के मौके पर शहीदों के परिवार की मदद करने के लिए एक शानदार प्लान बनाया है. इस प्लान में वह सभी की मदद चाहते हैं.akshay

वैसे अक्षय ने कई वीडियो शेयर किए हैं. ये वीडियो कुछ सेकेंड में वायरल हुए हैं. ऐसा ही एक वीडियो अक्षय ने ट्विटर पर शेयर किया है.
इस वीडियो में अक्षय महिलाओं के सम्मान के बारे में बात की. साथ ही हमारे शहीदों के परिवार की मदद करने पर जोर दिया है.

शहीदों के परिवार की मदद में शेयर किया

अक्षय चाहते हैं कि शहीदों के परिवार की मदद करने के लिए एक ऐसा ऐप या वेबसाइट हो, जिसके जरिए हम इनकी मदद कर सकें. हम सभी एक जगह मिल सकें और मदद कर सकें.

अक्षय ने कहा कि हमारी सरकार शहीदों के परिवार की मदद करती है. यह अच्छा काम है. लेकिन देश में ऐसे लोग भी हैं, जो इन परिवारों की मदद करना चाहते हैं. उन्हें पता नहीं होता है कि वह करे तो करे क्या. किस जगह जाकर उनसे मिलें. उन्होंने कहा कि यह उनकी सोच है कि ऐसा होना चाहिए. यह आइडिया हिट और फ्लॉप दोनों हो सकता है.

अक्षय ने बेंगलुरु छेड़छाड़ पर भी अपनी राय दी थी. उन्होंने अपनी भड़ास का एक वीडियो शेयर किया था, जो वायरल भी हो गया था.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.