Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अक्षय ने कोर्ट में पूछा क्या आप बता सकते हैं कब होगी सलमान की शादी?

akshay-kumarमुंबई : अक्षय कुमार स्टारर फिल्म जॉली एलएलबी 2 का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। ट्रेलर में अक्षय ने एक बार फिर अपने अंदाज से वकील के किरदार को भी मजेदार बना दिया है। ट्रेलर की शुरुआत अक्षय की मजाकिया डायलॉग डिलीवरी से होती है, जिसमें वह सलमान खान की शादी के बारे में एक मुजरिम से पूछ रहे हैं, ‘क्या आप बता सकते हैं सलमान की शादी कब होगी। ट्रेलर में कॉमेडी का बेमिसाल तड़का और साथ ही बुराई से लड़ने की सीख भी दे रही है। फिल्म के डायलॉग्स बहुत ही शानदार हैं। अगले साल 10 फरवरी को रिलीज़ होने वाली इस फिल्म में अक्षय और अन्नू कपूर की नोंकझोक ऑडियंस एन्जॉय करने वाली है। ट्रेलर को देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म भी इंट्रेस्टिंग होगी।

जॉली एलएलबी 2 का ट्रेलर

फिल्म में हुमा कुरैशी और कुमुद मिश्रा भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म में अक्षय का लुक पहले ही पॉपुलर हो चुका है। फिल्म में अक्षय वकील का रोल कर रहे हैं। हाल ही में अक्षय ने जॉली एलएलबी 2 का दूसरा ऑफिसियल पोस्टर शेयर किया था। यह फिल्म साल 2013 में आई फिल्म जॉली एलएलबी का सीक्वल है। इस फिल्म में बोमन ईरानी और अरशद वारसी लीड रोल में थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.