Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अक्षय कुमार शर्म से हुए पानी-पानी, ट्विंकल का बड़ा खुलासा

मिस्टर खिलाड़ी की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने करण जोहर के शो में एक ऐसा खुलासा किया है जिसे सुनकर आप दंग रह जाएंगे। ट्विंकल और अक्षय करण के शो कॉफी विथ में रविवार नज़र आएंगे हैं। खबरों के अनुसार शो में करण ने ट्विंकल से पूछा कि उनके पति अक्षय कुमार में ऐसा क्या है? जो बॉलीवुड के खांस (शाहरुख़ , सलमान और आमिर खान) में नहीं हैं। ट्विंकल ने इसका तुरंत जवाब दिया और अंग्रेजी में कहा अ फ्यू एक्स्ट्रा इंचेस… कहते हैं कि इस जवाब के बाद तो करण जोहर को जैसे सांप सूंघ गया।

2015_8image_14_34_188537067akshay-ll

अक्षय कुमार भी अपनी शर्म छिपाते हुए इधर-उधर देखने लगे। बताते हैं कि सिर्फ इस बात पर ही ट्विंकल ख़ामोश नहीं रही बल्कि अक्षय कुमार की तरफ इशारा करते हुए करण से कहा कि उधर मत देखो। इशारा अक्षय के अंग विशेष की तरफ था हालांकि ट्विंकल ने साफ़ कर दिया कि वो अक्षय के पैरों की बात कर रही हैं।

इस दौरान ट्विंकल ने ये भी बताया कि उन्होंने अक्षय को चेतावनी दी थी कि जब तक अक्षय सेंसिबल मूवीज़ नहीं करेंगे तब तकवो दूसरा बच्चा नहीं पैदा करेंगी। वैसे अक्षय के लिए ऐसा मौका पहली बार नहीं आया है जब ट्विंकल ने सरेआम ऐसा कोई बयान दिया हो।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.