Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अक्षय की इस हीरोइन ने जिम में मचाया बवाल, मैनेजर भी हुआ परेशान

12_08_2016-akshay_bhumi12भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ रिलीज होने को तैयार है। इस‌ फिल्‍म में वो एक गांव की लड़की बनी हैं। जो शौचालय बनवाने के लिए समाज से लड़ती हैं। फिल्म में भूमि अक्षय कुमार के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। हाल ही में भूमि को लेकर एक और खबर आई है।
 

भूमि पेडनेकर वर्सोवा के एक जिम में पहुंची थीं। वहां एसी ऑफ करने को लेकर उन्होंने बवाल मचा दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिम के वर्कआउट एरिया में 7 एसी लगे हुए थे। सभी एसी 16 पर चल रहे थे।
 

भूमि को लगा कि एसी का टेंप्रेचर कुछ ज्यादा ही कम है। क्योंकि एक्सरसाइज करने पर उन्हें पसीना नहीं आ रहा था। उन्होंने ये बात अपने जिम मैनेजर को बताई। जिम मैनेजर भी एसी बदं करने के लिए मान गया। 
 

तभी वहां मौजूद एक महिला को एसी बंद करने पर प्रॉब्लम होने लगी। वो महिला भूमि के पास गईं और उनसे कहा कि वो किसी और एरिया में जाकर एक्सरसाइज कर लें। 
 

इसी बात पर दोनों की बहस शुरू हो गई। तभी भूमि चिल्लाकर बोलीं- ‘तुम्हें अंदाजा भी नहीं है कि मैं कौन हूं।’ काफी गहमागहमी के बाद भूमि पेडनेकर जिम से निकल आईं। उन्होंने एक वेबसाइट से बात करते हुए कहा, ‘जिम अलास्का की तरह ठंडा हो गया था।’
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.