सलमान के साथ इस सुपरहिट पंजाबी का भी आज है बर्थडे

बिग बॉस कंटेस्टेंट मनोज पंजाबी जिन्होंने अपनी पर्सनालिटी और अनोखे अंदाज से देश के लोगों का दिल जीत लिया है. सलमान के साथ आज मनु पंजाबी का जन्मदिन है और वह 34 साल के हो गए हैं. मनोज बिग बॉस हाउस और लोगों के बीच मनु पंजाबी नाम से फेमस हैं.

जयपुर के रहने वाले मनु बिग बॉस के घर के सबसे फेवरेट और स्ट्रांग मेम्बर हैं.manu-storyfb_647_112516020020-1-1सलमान ने पिछले हफ्ते के मनु को ‘मैन ऑफ दि वीक’ बनाया था. मनु ने प्रियंका के बुरे बर्ताव को भी नजरअंदाज किया. मनु का प्रियंका की बात पर रिएक्ट न करना. दबंग सलमान को भी भा गया और जिसकी तारीफ खुद सलमान ने शो के दौरान की थी. बिग बॉस के घर में कोई भी सिचुएशन हो मनु उसका सामना बड़ी ही सूझबूझ से करते हैं.

मनु पंजाबी का जन्मदिन और उनका सफर

मनोज एक बिजनेसमैन हैं. मनु लोगों को एंटरटेन करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. साथ ही उनका सेंस ऑफ ह्यूमर कमाल का है. जिसे वह कई बार टास्क और घर में हुए विवादों में प्रूव कर चुके हैं.

मनु का कॉमन मैन से सेलेब्रिटी बनने का सफर बहुत ही कबीले तारीफ है. जाने माने सेलेब्रिटीज के बीच मनु की पर्सनालिटी उभर कर सामने आई है.

 बिग बॉस के घर में अक्सर रिश्ते बनते और बिगड़ते रहते हैं. मनु के बेस्ट फ्रेंड मनवीर और मोना हैं. लेकिन मनु, मनवीर और मोना के रिश्ते में कड़वाहट को पास आने नहीं दिया. इस रिश्ते में भी उतार-चढ़ाव आए. लेकिन मनु की समझदारी से सब ठीक हो गया.

मनु और मोनालिसा की बढ़ती नजदीकियों ने बिग बॉस की टीआरपी को बढ़ाया तो वहीं इनके अफेयर की खबरों ने सुर्खियाँ बटोरी.

माँ के देहांत के कारण मनु को शो बीच में शो छोड़ना पड़ा. लेकिन मनु की शो में दोबारा वापसी ने उनके फैंस को खुश कर दिया.

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *