Home / लाइफस्टाइल / फैशन / सबसे ज्यादा चर्चा में थीं इन हीरोइन्स की सगाई की अंगूठी

सबसे ज्यादा चर्चा में थीं इन हीरोइन्स की सगाई की अंगूठी

एंटरटेनमेंट डेस्क|

फ़िल्मी सितारों की चमक दमक और लक्सीरियस लाइफस्टाइल किसी से भी छिपी नहीं रहती है.ग्लैमर वर्ल्ड में कभी किसी का महंगा घर,स्टाइलिश कपडे और महंगी शादियाँ तो चर्चा में रहतीं ही हैं लेकिन सलेब्रिटीज की एक और चीज़ है जिसने लोगों को अपनी ओर आकर्षित किया है वो है एंगेजमेंट रिंग.

अभी खबर आई कि देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने अपने बॉयफ्रेंड निक जोनस से सगाई कर ली हालाँकि इस खबर की पुष्टि नहीं हो पाई है लेकिन एंगेजमेंट रिंग की चर्चाएं तेज़ हो गयीं हैं.

बॉलीवुड के सेलेब्स के सबसे महँगी और खूबसूरत एंगेजमेंट रिंग के बारे में बताएँगे इस आर्टिकल में.

ऐश्वर्या राय:बॉलीवुड में किसी की शादी की सबसे ज्यादा चर्चा हुई तो वो हैं ऐश्वर्या और अभिषेक.

ये शादी जितनी चर्चा में थी उससे कहीं ज्यादा चर्चा बटोरी उस एंगेजमेंट रिंग ने जिसे अभिषेक ने ऐश्वर्या को गिफ्ट किया था बताते हैं उस रिंग की कीमत थी पांच मिलियन.इसकी खासियत थी कि ये 53 कैरेट की हीरे की रिंग थी.

शिल्पा शेट्टी: नवम्बर 2009 में बड़े बिज़नेसमैन राज कुंद्रा से शादी करने के बाद शिल्पा शेट्टी तो बड़े परदे पर बहुत कम दिखीं लेकिन अपने सोशल एक्टिविटी और टीवी शोज के जरिये फैन्स से कनेक्ट रहती हैं.ऐश्वर्या रे के बाद किसी की एंगेजमेंट रिंग के सुर्खिया बटोरीं तो वो हैं शिल्पा.शिल्पा को राज ने सॉलीटेयर की 20 कैरट की रिंग गिफ्ट किया जिसकी कीमत थी तीन करोड़ रुपये.

करीना कपूर खान: बॉलीवुड की बेबो यानि करीना कपूर खान किसी न किसी बहाने सुर्खियाँ बटोर ही लेती हैं इस समय बेबो अपने बेटे तैमूर को लेकर छायीं रहीं. लेकिन करीना की शादी भी कम चर्चा में नहीं थी खासकर उनकी एंगेजमेंट रिंग जो सैफ ने करीना को दी थी.बताया जाता है उस साथ कैरट के सॉलीटेयर रिंग को सैफ ने प्लेटिनम में जाडवा कर दिया था जिसकी करोड़ों में थी.

असिन: माइक्रोमैक्स कंपनी के सीईओ राहुल शर्मा से एंगेज होने के समय गजनी फेम असिन की एंगेजमेंट रिंग भी कम महंगी नहीं थी. असिन के 20 कैरट के सॉलीटेयर एंगेजमेंट रिंग की कीमत थी करीब 6 करोड़ रुपये.

=>
loading...

Check Also

“#Mee Too” पर बोले इमरान, जब एक्ट्रेस के साथ इंटिमेट सीन करता हूँ तो…

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाकर बॉलीवुड में …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com