Home / PJ एक्सक्लूसिव / गाँव जागरण / UP: लड़की को अगवा कर गैंगरेप, पार कीं हैवानियत की हदें

UP: लड़की को अगवा कर गैंगरेप, पार कीं हैवानियत की हदें

Loading...

उत्तर प्रदेश के हरदोई के लोनार कोतवाली क्षेत्र में एक लड़की को अगवा कर उसके साथ गैंगरेप किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. इतना ही नहीं दरिंदों ने पीड़िता के साथ हैवानियत की सारी हद पार करते हुए उसके प्राइवेट पार्ट पर नुकीली चीज़ से हमला किया है. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस केस दर्ज करके इस मामले की जांच कर रही है.

Loading...

जानकारी के अनुसार, हरदोई जिले के लोनार कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली पीड़िता की मां की अचानक तबियत खराब होने पर पिता उसे अस्पताल ले कर गए थे. इस दौरान घर में पीड़िता अकेली थी, लेकिन जब पीड़िता के परिजन घर वापस आए तो देखा कि उनकी बेटी नहीं है. देर रात तक बेटी के नहीं आने पर पीड़ित परिवार इसकी सूचना लोनार पुलिस को दी.

इसे भी पढ़े: पत्नी को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

इसके बाद भी किसी भी तरह की कार्रवाई नहीं होने पर लड़की का पिता सुबह तहरीर लेकर थाने गया. वहां पुलिस उन्हें शाम तक थाने में ही बैठाए रखी और बाद में बिना रिपोर्ट लिखे घर भेज दिया. शाम को जब पीड़िता का पिता घर पहुंचा तो पता चला कि लड़की घर आ गई है. उसके बाद पीड़िता ने अपने साथ हुई दरिंदगी की दास्तान परिजनों को बताई.

पीड़िता के मुतातबिक, वह घर में अकेली थी, तभी दो लोग उसे जबरन उठा ले गए. उन लोगों ने उसके साथ गैंगरेप किया. दरिन्दों ने लड़की के प्राइवेट पार्ट पर नुकीली चीज से हमला भी किया. चीखने पर पीड़िता के मुंह में कपड़ा ठूंस दिया गया, आंख पर पट्टी और हाथ-पांव बांध कर बांस के झाड़ में फेंक दिया गया. किसी तरह वहसियों के चंगुल से छूटकर घर पहुंची.

पिता ने जब पुलिस को बताया तो उसे ही फर्जी मामले में फंसाने की धमकी दे डाली गई. जब युवती की हालत बिगड़ी तो उसे महिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. इसके बाद महिला थाने में पीड़िता के पिता द्वारा दी गई तहरीर पर गांव के ही उदयभान और नन्हे के खिलाफ नामजद केस दर्ज किया गया है. पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.

=>
loading...

Check Also

एटा: मन्दिर के पास लगे नल में दौड़ा करेंट, बिजली विभाग को बड़े हादसे का इंतजार

Loading... Loading... जनपद एटा में बिजली बड़ी लापरबाही सामने आयी है। जिसमे लापरवाह बिजली विभाग …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com