Home / मनोरंजन / रविवार को इंडिया-पाकिस्तान के मैच के बीच जब रणवीर सिंह पहुंचे तो सबकी निगाहें उनपर टिक गईं…

रविवार को इंडिया-पाकिस्तान के मैच के बीच जब रणवीर सिंह पहुंचे तो सबकी निगाहें उनपर टिक गईं…

रविवार को इंडिया-पाकिस्तान के मैच के बीच जब रणवीर सिंह पहुंचे तो सबकी निगाहें उनपर टिक गईं। कॉमेन्ट्री बॉक्स में अपने फेवरेट एक्टर को देखकर फैंस को जोश और हाई हो गया। मैनचेस्टर स्टेडियम से रणवीर की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं। कई तस्वीरों और वीडियो के बीच उनका एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर आपके चेहरे पर भी यकीनन मुस्कान आ जाएगी।

दरअसल, मैच की शानदार शुरुआत के साथ ही लोगों को ये यकीन हो गया था कि ये मैच को इंडिया ही जीतेगी। हर तरफ जश्न का माहौल शुरू हो गया था। ये जश्न सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि कॉमेन्ट्री बॉक्स में भी मनने लगा था। एक तरफ टीम इंडिया स्टेडियम में चौके-छक्के की बरसात कर रही थी तो दूसरी तरफ रणवीर सिंह और सुनील गावस्कर बॉलीवुड गाने पर डांस कर रहे थे।

भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह ने रणवीर और सुनील गावस्कर का वीडियो ट्वीट किया है जिसमें दोनों कफी मस्ती से एक बॉलीवुड गाने पर डांस कर रहे हैं। इस वीडियो में रणवीर और सुनील, शम्मी कपूर के सुपरहिट सॉन्ग ‘बदन पे सितारे लपेटे हुए’ गाने पर झूमते नजर आ रहे हैं। वीडियो में सचिन तेंदुलकर भी कॉमेन्ट्री बॉक्स में नजर आ रहे हैं लेकिन वो फोन पर बात कर रहे हैं।

Loading...

Check Also

टॉम क्रूज़ की एक्शन फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज़, देखें वीडियो…

साल 1986 में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म ‘टॉप गन’ हॉलीवुड सुपरस्टार टॉम क्रूज की फेमस …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com