Home / प्रदेश जागरण / उत्तर प्रदेश / युवक का शव उठाने पहुंची पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने किया हमला

युवक का शव उठाने पहुंची पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने किया हमला

Loading...

बलरामपुर |

Loading...

भागी पुलिस टीम

ग्रामीण का गुस्सा देख पहले आयी पुलिस टीम भाग निकली। मामले की गंभीरता देख  बाद में चार थानों की पुलिस के साथ एसपी भी मैउके पर पहुंचे| जब पुलिस शव को उठाकर ले जाने लगी तो फिर से ग्रामीणों ने पत्थर रखकर पुलसि का रास्ता रोक दिया। ग्रामीणों को काबू में करने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया और आंसू गैस के गोले भी छोड़े। हमलावर कई ग्रामीणों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। मौके पर भारी संख्या में पुलिस  फोर्स तैनात कर दी गयी है। शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

तीन दिन से लापता था युवक

आपको बता दें गौरा चौराहा थाना क्षेत्र के ग्राम नौबस्ता मुड़िला निवासी धनीराम यादव बीते रविवार की रात संदिग्धा हालात में लापता हो गया था।  धनीराम की खून से सनी बाइक व उसका मोबाइल सोमवार सुबह घर के सामने मिला था। मृतक के पिता शिवमंगल उर्फ तौले का कहना था कि धनीराम रविवार को ससुराल से पत्नी का फोन आने पर उसके मायके ग्राम भुसैलवा गया था। उसी के बाद से लापता था। शिवमंगल का आरोप था कि ससुराल के लोगों ने ही धनीराम का अपहरण किया है। 

मृतक के पिता ने दी थी तहरीर,पुलिस रही सुस्त

पिता ने धनीराम की हत्या किए जाने की आशंका जताते हुए थाने में तहरीर दी थी लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। 36 घंटे बाद भी उसका पता न लगने पर मंगलवार सुबह परिजन व ग्रामीणों के साथ घोपलापुर व सिंहवापुर आदि गांव के सैकड़ों लोग गौरा थाने पर पहुंच गए। थाना घेरकर और बलरामपुर-इटवा मार्ग जामकर ग्रामीणों ने खूब प्रदर्शन किया। इसके बाद पुलिस ने शिवमंगल की तहरीर पर ग्राम भुसैलवा निवासी युवक के ससुर धनी यादव, पत्नी अन्नू यादव, साले पंडित तथा रिश्तेदार दाखिनाहे यादव के खिलाफ हत्या के लिए अपहरण करने का केस दर्ज कर लिया था। आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही थी।

लाश मिलने से भड़के ग्रामीण

इसी बीच आज सुबह राप्ती के किनारे धनीराम का शव मिलने से हड़कंप मच गया। सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण इकट्ठा हो गए और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि पुलिस ने ही मिलीभगत से धनीराम की हत्या कराई है। मौके पर पहुंची पुलिस को भी ग्रामीणों ने खदेड़ लिया। टीम पर पथराव किया, जिसमें तीन सिपाही जख्मी हो गए हैं।
वीडियो:

=>
loading...

Check Also

वरुण गांधी अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर, दी बड़ी सौगात

Loading... आज अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर गए वरुण गांधी ने बड़ी सौगात देने …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com