मोदी का ऐेलान, तीन तलाक पर अब होगी जेल!

महोबा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बुंदेलखंड परिवर्तन रैली को संबोधित करने के लिए महोबा पहुंचे। इतिहास में ये पहला मौका है, जब कोई पीएम महोबा पहुंचा है। पीएम मोदी ने यहां बुंदेली भाषा बोलकर अपने भाषण का आगाज किया। उन्होंने यहां कहा कि बुंदेलखंड की धरती बहुत खास है। यहां पर कलम भी निकला है और तलवार। आल्हा ऊदल, महाराजा छत्रसाल की धरती, बुंदेलखंड के लोगों ने देश के लिए खून बहाया था, अनगिनत महानुभावों की धरती है बुंदेलखंड।modi-1

इस मौके पर पीएम मोदी ने पहली बार तीन तलाक पर भी अपनी बात रखी। उन्होंने इशारों-इशारों में कह दिया कि तीन तलाक जल्द ही अपराध की श्रेणी में आ सकता है। उन्होंने कहा कि अगर कोई हिन्दू मां के गर्भ में बेटी का मारेगा, तो वो जेल जाएगा। इसके बाद मोदी सवालिया लहजे में बोले, ‘अगर कोई फोन पर तीन तलाक बोल दे तो क्या मुस्लिम बेटियों की जिंदगी तबाह हो जाए?’

पीएम मोदी ने बुंदेलखंड की जल समस्या पर कहा कि यहां पर कई नदियां हैं, गुजरात में नहीं थी। वर्षा के पानी के संरक्षण से गुजरात को इस मुसीबत से बचाया। यहां पर जल प्रबंधन का आभाव है इसलिए लोग परेशान हैं। पीएम ने बुंदेलखंड निवासियों से वादा किया कि वो अपने कार्यकाल में पानी की समस्या को खत्म करेंगे। पूर्व पीएम अटल जी को याद करते हुए मोदी ने कहा कि अटल जी का सपना था बुंदेलखंड को खुशहाल करना अब मैं उसे पूरा करूंगा।

पीएम मोदी ने आगे कहा कि आज भी देश में ईमानदार अफसर और पुलिस है। लेकिन इन्हें ताकत देने की जरूरत होती है। इस चुनाव में यूपी का पिक्चर बहुत साफ है। जैसे लोकसभा चुनाव में आपने पूर्ण बहुमत दिया वैसा ही अब कीजिए। मैं यूपी और देश का जनता का आभारी हूं। जो उन्होंने दिल्ली में पूर्ण बहुमत की सरकार दी।

 पीएम ने आगे समाजवादी परिवार पर निशाना साधते हुए कहा कि एक तरफ वो लोग हैं जिन्हें परिवार बचाने की चिंता हैं। दूसरी तरफ वो लोग हैं जिन्हें कुर्सी की चिंता है। तीसरी ताकत हम हैं जिन्हें यूपी बचाने की चिंता है। अब फैसला आपको करना है। खासतौर पर नौजवानों को फैसला करना है। आपको अपने भाग्य का विचार करना है। आपके पूर्वजों ने सपा-बसपा के बारे में सोचा होगा। लेकिन आप यूपी और बुंदेलखंड की चिंता कीजिए। कुछ मुठ्ठी भर लोग आपका हक छीन रहे हैं। यहां के माफिया से भिड़ने की ताकत सपा-बसपा में नहीं है। यहां जमीन सुधार के नहीं जमीन हड़पने के काम होते हैं।

 

=>
loading...

You May Also Like