Home / एक्सक्लूसिव / गाँव जागरण / मैदान में जब गाय खेलने लगी फुटबॉल, वीडियो हो गया वायरल

मैदान में जब गाय खेलने लगी फुटबॉल, वीडियो हो गया वायरल

आज हम आपको मिलाते है गाय ‘फुटबॉलर’ से. सुनकर समझ में नहीं आया होगा लेकिन एक वीडियो ऐसा ही वायरल हो रहा है जिसमें एक गाय फुटबॉल खेलती दिखाई दे रही है. सोशल मीडिया में तेजी से शेयर हो रही इस गाय ‘फुटबॉलर’ के वीडियो में साफ दिख रहा है कि वह फुटबॉल देने में बिल्कुल दिलचस्पी नहीं दिखा रही है. बल्कि मैदान में खेल रहे दूसरे लड़कों ने जब गाय को वहां से भगाकर फुटबॉल लेना चाहा, तो गाय ने उन्हें ही भगा दिया. इससे तो यही लगता है कि गाय भी फुटबॉल खेलना चाहती है.

Loading...

दरअसल, फील्ड पर मौजूद लड़के गाय के पास से फुटबॉल लेने के लिए उसका ध्यान भटकाने का प्रयास करते हैं लेकिन गाय अपने पास से फुटबॉल दूर नहीं जाने दी और फुटबॉल को किक लगाते हुए गोल-पोस्‍ट की ओर आगे बढ़ गई. बता दें, यह वीडियो गोवा एक मैदान का है यहां कुछ लड़के फुटबॉल खेल रहे थे. तभी एक गाय मैदान में आ गई और फुटबॉल पर कब्जा जमा लिया. जब लड़कों ने गाय से फुटबॉल छीनने कोशिश तो गाय ने उन्हें मारने के लिए दौड़ाया और इसके बाद फुटबॉल को लगातार किक करते हुए अपने पास रखे रही. यहां देख सकते हैं वीडियो.

लेकिन जैसे ही मैदान से कुछ गाड़ियां गुजरी जिसकी वजह से गाय का ध्यान भटका. तभी मौका पाकर एक खिलाड़ी ने गाय से फुटबॉल छीन लिया लेकिन गाय का नागवरा गुजरा. उसने मैदान में खिलाड़ियों के साथ दौड़ लगा दी. काफी संघर्ष के बाद गाय फिर से फुटबॉल लेने में सफल हुई और अंततः वह गोल पोस्ट के बेहद करीब पहुंच गई.

Loading...

Check Also

सूबे में हुई मॉब लिंचिंग की घटना, चोर बोलकर युवक को सरेआम जिंदा जलाया

बाराबंकी के  जनपद में गुरुवार देर रात ग्रामीणों ने एक युवक को चोर समझकर बेरहमी …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com