मीटिंग के बाद तेजस्वी ने कहा- भ्रष्टाचार के वक्त मैं बच्चा था, बीजेपी कर रही है साजिश

पटना में नीतीश कुमार की मीटिंग के बाद तेजस्वी यादव ने कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ हमारी जीरो टॉलरेंस नीति है। बीजेपी हमारे खिलाफ साजिश कर रही है। उन्होंंने कहा कि बीजेपी महागठबंधन से डर रही है। महागठबंधन अटूट है, बिहार की जनता हमारे साथ है।पटना में नीतीश कुमार की मीटिंग के बाद तेजस्वी यादव ने कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ हमारी जीरो टॉलरेंस नीति है। बीजेपी हमारे खिलाफ साजिश कर रही है। उन्होंंने कहा कि बीजेपी महागठबंधन से डर रही है। महागठबंधन अटूट है, बिहार की जनता हमारे साथ है।मीटिंग के बाद तेजस्वी ने कहा- भ्रष्टाचार के वक्त मैं बच्चा था, बीजेपी कर रही है साजिश बातचीत के दौरान अजीज ने दिया ये दोहरा बड़ा बयान, कहा…  तेजस्वी ने कहा कि हम पीएम मोदी और बीजेपी को देश से खदेड़ देंगे। 28 साल की उम्र में हमने बहुत काम किया। मोदी और शाह ने हमारी छवि खराब करने के लिए झूठे आरोप लगाए। बीजेपी राजनीतिक षड़यंत्र कर रही है। उन्होंने यह भी कहा कि हम पिछड़े परिवार से आते हैं इसलिए हम पर आरोप लगाए जा रहे हैं। जब हम बच्चे थे उस समय हमारे ऊपर केस लगाए गए। उस समय मैं 13-14 साल का बच्चा था, मेरे मूंछ भी नहीं आई थी।    गौरतलब है जांच एजेंसियों के लगातार पड़ रहे छापों से लालू परिवार पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगे हैं। जिनकी वजह से लालू और उनका परिवार विरोधी पार्टियों के निशाने पर है। विरोधी पक्ष लालू के दोनों बेटों के इस्तीफे की मांग कर रहा है। जबकि लालू ने तेजस्वी के इस्तीफे से साफ इनकार कर दिया है।    लालू ने नीतीश पर साधा निशाना  गौरतलब है कि मंगलवार को नीतीश कुमार की ओर से लालू यादव पर उठाये गए सवाल पर आरजेडी प्रमुख ने तीखा हमला किया। टीवी मीडिया को दिए इंटरव्यू में लालू यादव ने नीतीश पर निशाना साधते हुए कहा कि नीतीश को बीजेपी सपने दिखा रही है। वहीं तेजस्वी यादव के पद छोड़ने पर लालू ने कहा कि पद छोड़ने का सवाल नहीं उठता। उस समय तेजस्वी नाबालिक थे। हम हर चीज का जवाब देने के लिए तैयार हैं।  लालू ने यह भी कहा कि उनके रेल मंत्री रहते कोई घोटाला नहीं हुआ। सुशील मोदी से कोई फर्क नहीं पड़ता,सारे कागज दिल्ली से मिलते हैं। वहीं बीजेपी पर निशाना साधते हुए लालू ने कहा कि बीजेपी दोहरे मापदंड अपना रही है। व्यापम और अयोध्या मामले में बीजेपी नेताओं पर आरोप लगे लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हो रही।  अमित शाह तड़ीपार थे उन पर चार्जशीट दाखिल हुई थी। लालू ने यह भी कहा कि देश के सैनिक मारे जा रहे हैं , पैसे को पानी की तरह बहाया जा रहा है, देश के पीएम विदेश घूम रहे हैं। सारा देश एक है और सब जानता है। लालू ने कहा कि भाजपा और मोदी को हटा कर रहेंगे। बीजेपी को नेस्तानाबूद कर देंगे।   गौरतलब है कि बिहार में बढ़ते तनाव के बीच मंगलावार को नीतीश कुमार ने बैठक की। लालू यादव के दोनों बेटे तेजस्वी यादव और तेज प्रताप भी बैठक में मौजूद थे।
बातचीत के दौरान अजीज ने दिया ये दोहरा बड़ा बयान, कहा…तेजस्वी ने कहा कि हम पीएम मोदी और बीजेपी को देश से खदेड़ देंगे। 28 साल की उम्र में हमने बहुत काम किया। मोदी और शाह ने हमारी छवि खराब करने के लिए झूठे आरोप लगाए। बीजेपी राजनीतिक षड़यंत्र कर रही है। उन्होंने यह भी कहा कि हम पिछड़े परिवार से आते हैं इसलिए हम पर आरोप लगाए जा रहे हैं। जब हम बच्चे थे उस समय हमारे ऊपर केस लगाए गए। उस समय मैं 13-14 साल का बच्चा था, मेरे मूंछ भी नहीं आई थी।  गौरतलब है जांच एजेंसियों के लगातार पड़ रहे छापों से लालू परिवार पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगे हैं। जिनकी वजह से लालू और उनका परिवार विरोधी पार्टियों के निशाने पर है। विरोधी पक्ष लालू के दोनों बेटों के इस्तीफे की मांग कर रहा है। जबकि लालू ने तेजस्वी के इस्तीफे से साफ इनकार कर दिया है।
लालू ने नीतीश पर साधा निशाना
गौरतलब है कि मंगलवार को नीतीश कुमार की ओर से लालू यादव पर उठाये गए सवाल पर आरजेडी प्रमुख ने तीखा हमला किया। टीवी मीडिया को दिए इंटरव्यू में लालू यादव ने नीतीश पर निशाना साधते हुए कहा कि नीतीश को बीजेपी सपने दिखा रही है। वहीं तेजस्वी यादव के पद छोड़ने पर लालू ने कहा कि पद छोड़ने का सवाल नहीं उठता। उस समय तेजस्वी नाबालिक थे। हम हर चीज का जवाब देने के लिए तैयार हैं।लालू ने यह भी कहा कि उनके रेल मंत्री रहते कोई घोटाला नहीं हुआ। सुशील मोदी से कोई फर्क नहीं पड़ता,सारे कागज दिल्ली से मिलते हैं। वहीं बीजेपी पर निशाना साधते हुए लालू ने कहा कि बीजेपी दोहरे मापदंड अपना रही है। व्यापम और अयोध्या मामले में बीजेपी नेताओं पर आरोप लगे लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हो रही।अमित शाह तड़ीपार थे उन पर चार्जशीट दाखिल हुई थी। लालू ने यह भी कहा कि देश के सैनिक मारे जा रहे हैं , पैसे को पानी की तरह बहाया जा रहा है, देश के पीएम विदेश घूम रहे हैं। सारा देश एक है और सब जानता है। लालू ने कहा कि भाजपा और मोदी को हटा कर रहेंगे। बीजेपी को नेस्तानाबूद कर देंगे। गौरतलब है कि बिहार में बढ़ते तनाव के बीच मंगलावार को नीतीश कुमार ने बैठक की। लालू यादव के दोनों बेटे तेजस्वी यादव और तेज प्रताप भी बैठक में मौजूद थे। 
=>
loading...

You May Also Like