भाभी जी के दिल में मोदी, कहा- ‘सही पकड़े हैं हमरे पीएम साहब’

नोटबंदी के फैसले को कई सेलेब्रिटीज ने सलाम किया. इनमें अब एक और नाम जुड़ा है टीवी की भाभी जी का. टीवी एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे ने मोदी के नोटबंदी के फैसले को सपोर्ट किया है.

‘भाभी जी घर पर हैं’ में अंगूरी भाभी का किरदार करने वाली ने शुभांगी ने कहा कि मोदी के नोट बंदी के बाद अब देश के अच्छे दिन शुरू हो गए हैं. शुभांगी ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा, ‘सही पकड़े हैं हमरे पीएम साहब’.

उन्होंने कहा कि वह नोटबंदी से बहुत खुश हैं. अब देश के सिस्टम में सुधार होगा. अब सभी के अच्छे दिन शुरू हो गए हैं. अच्छे काम को करने के लिए मुश्किलों का सामना करना पड़ता है. लेकिन बाद में सब सही होmodi-love-1 जाएगा.’

टीवी की भाभी जी की पर्सनल लाइफ

इस कार्यक्रम में शुभांगी ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई किस्से सुनाए. उन्होंने कहा कि वह बचपन से ही कॉमेडियन बनना चाहती थीं. शुभांगी का मानना है कि मन में लगन हो और मेहनत-ईमानदारी के साथ काम करें तो सफलता मिलती है.

 शुभांगी इंदौर की रहने वाली हैं. ‘भाबी जी घर पर हैं’ में अंगूरी भाभी का रोल करना चुनौती भरा है. इस शो में मस्ती और मनोरंजन है, जिसकी वजह से वह यह किरदार अच्छे से निभा पाई हैं.

वैसे तो शुभांगी ने कई सीरियल में काम किया है. लेकिन जो पहचान इस सीरियल ने दी है वह किसी ने नहीं दी. अंगूरी भाभी को ऑडियंस का भरपूर प्यार और सपोर्ट मिला है.

=>
loading...

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *