ब्लैकबेरी मरकरी सीईएस 2017 में हो सकता है लॉन्च

blackberry_mercury_main_1483094274382-1 ब्लैकबेरी का फोन चाहने वालों के लिए खुशखबरीबहुत जल्द कंपनी अपने नए फोन को बाजार में ला रही है। ब्लैकबेरी फिलहाल अपना आखिरी क्वर्टी कीबोर्ड वाले स्मार्टफोन पर काम कर रही है। और ख़बरों के मुताबिक इस स्मार्टफोन को ब्लैकबेरी डीटेक70 (मरकरी) नाम दिया जा सकता है। ताजा लीक से संकेत मिलते हैं कि इस स्मार्टफोन को सीईएस 2017 में लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, ताजा लीक से डिस्प्ले स्पेसिफिकेशन, डिज़ाइन और अन्य चीजों के बारे में जानकारियां सामने आई हैं।

पिछले हफ्ते, इंटरनेट पर एक लीक तस्वीर से पता चला था कि ब्लैकबेरी डीटेक70 (मरकरी) स्मार्टफोन को जनवरी में लॉन्च किया जाएगा। और इस फोन के स्पेस बार में एक फिंगरप्रिंट सेंसर होगा। इस लीक तस्वीर के साथ एक और तस्वीर में इसी महीने आई एक दूरी लीक रिपोर्ट की तुलना में थोड़ा फर्क देखा गया था।

इसके अलावा,  एक दूसरे टिप्सटर द्वारा साझा किए गए एक स्क्रीनशॉट के मुताबिक, ब्लैकबेरी मरकरी के एंड्रॉयड 7.0 नूगा पर चलने की उम्मीद है। इस फोन में 1080×1620 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन का स्क्रीन हो सकता है। फोन की डेनसिटी 420 पीपीआई हो सकती है। इस हिसाब से, मरकरी स्मार्टफोन में 4.5 के आसपास स्क्रीन दिया जा सकता है।

एक दूसरी रिपोर्ट में ब्लैकबेरी डीटेक70 (मरकरी) के ताजा स्क्रीनशॉट से पिछली रिपोर्ट जैसी ही जानकारी सामने आई है। इस तस्वीर में डिस्प्ले के नीचे क्वर्टी कीबोर्ड देखा जा सकता है और ब्लैकबेरी प्रिव की तरह स्लाइडर नहीं है। इसके अलावा, स्पेसबार में ही फिंगरप्रिंट सेंसर को इंटिग्रेट किए जाने की भी उम्मीद है। बता दें कि आधिकारिक तौर पर अपने स्मार्टफोन के फैंस के लिए इस आखिरी फोन को बनाने के बाद स्मार्टफोन का निर्माण, स्टॉक और बिक्री बंद कर देगी।

 

 
=>
loading...

You May Also Like