बच्चे को बचाने ट्रेन से कूदी मां, बच्चा तो बच गया लेकिन मां…

रायगढ़ रेलवे प्लेटफार्म में बुधवार को उस समय हंगामा मच गया जब कामख्या एक्सप्रेस से एक महिला व बच्चा चलती ट्रेन से बाहर गिर गए जिससे महिला की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वहीं बच्चे को उपचार हेतु जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।img_20170112003300

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की सुबह तकरीबन 9 बजे रायगढ़ रेलवे स्टेशन में  कामख्या एक्सप्रेस से गिरकर महिला की मौत हो गई वहीं उसकी 1 साल की बच्ची को मामूली चोट आई है। महिला के पास मिले आधार कार्ड के मुताबिक उसका नाम रुकमणी मेहर है और वह वार्ड नं.19 गणेश नगर बृजराजनगर की रहने वाली है। 
कामख्या एक्सप्रेस के नाम से चलने वाली इस ट्रेन का यहां स्टापेज नहीं है। जीआरपी के मुताबिक महिला बच्ची को गेट के पास बाथरुम कराने ले कर आई होगी इसी समय बच्चा ट्रेन से बाहर गिर गया जिसे बचाने के लिए महिला भी कूद पडी जिससे उसका सिर प्लेट फार्म खत्म हो जाने से बोल्डर पत्थर से टकरा गया ओर उसकी मृत्यु हो गयी लेकिन उसकी बच्ची जो प्लेटफार्म मे गिरी थी वह बच गई उसे घायल अवस्था में केजीएच में भर्ती किया गया है। हादसे को देख ट्रेन में सवार यात्रियों ने चैन खीचकर ट्रेन को रुकवाया और महिला के दूसरे बेटे जो दो साल का है को ट्रेन से उतारकर जी.आर .पी को सौप दिया। 
जीआरपी ने आधार कार्ड के आधार पर महिला के पति को घटना की सूचना दे दी है जिसके  उत्कल एक्सप्रेस से रायगढ़ पहुंचने की सूचना मिली है। यह परिवार कहां से ट्रेन में बैठा था इस बात की जानकारी महिला की मौत के कारण समाचार लिखे जाने तक नही मिल सकी थी।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *