फेशियल करवाने जा रही हैं तो इन्हें भी ट्राय करिये

facial_58621383e7ffcवैसे तो महिलाएं ब्यूटी पार्लर में बहुत से ट्रीटमेंट करवाती हैं लेकिन सबसे अधिक फेशियल करवाने वालों की भीड़ देखि जा सकती है. फेशियल हमारी स्किन को एक नयो रंगत दे देते हैं और इसलिए ये बहुत ज्यादा चलन में है. पार्लर्स में आपकी जेब और इच्छा के हिसाब से बहुत सारे फेशियल उपलब्ध हैं.आज हम आपको कुछ ऐसे फेशियल के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपकी स्किन के लिए बेस्ट ऑप्शन हो सके हैं. हमारी स्किन में कसावट लाने के लिए कोलेजन फेशियल सबसे बेस्ट ऑप्शन है। बढ़ती उम्र की महिलाओं के लिए यह फेशियल असरदार है।

इसमें कागज की तरह कोलेजन युक्त मास्क पूरे चेहरे पर लगा देते हैं।इससे त्वचा खूब नरम और चमकदार दिखती है। मैच्योर और नॉन ऑइली स्किन टाइप पर यह फेशियल खासतौर पर सूट करता है । खुश्क त्वचा के लिए आलमंड फेसियल फायदेमंद है। इसमें बादाम तेल से युक्त क्रीमों का प्रयोग किया जाता है जिससे त्वचा पर मौजूद बेजान परत निकल जाती है और विटामिन ई के कारण त्वचा चमकदार हो कर खिल उठती है। सर्दियों के मौसम में देर तक धूप सेंकने के कारण भी त्वचा जल कर लाल और लाल से काली हो जाती है।

ऐसी स्थिति में लैक्टो फेशियल फायदेमंद है । इसमें मौजूद दूध से त्वचा की रंगत निखरती है और सनबर्न का असर दूर होता है । गोल्ड फेसिअल काफी पॉपुलर है. इससे त्वचा जवां, ब्राइट और हेल्दी दिखायी देती है।मसाज क्रीम में ओमेगा 3 फैटी एसिड, ओमेगा 6 फैटी एसिड और विटामिन ए, ई होता है, जो स्किन रिपेअर के लिए इस्तेमाल होता है । इस फेशियल का असर कम से कम 90 दिनों तक रहता है । एरोमा फ़ेशियल स्किन को आराम और ठंडक पहुंचाता है। इस फेशियल में मौजूद तरह-तरह के अरोमा ऑइल जैसे लैवेंडर, कैमोमाइल या टी ट्री ऑइल त्वचा के भीतर तक पहुंच कर मालिश के दौरान रक्त संचार बढ़ाते हैं और त्वचा से विषैले तत्वों को बाहर निकालते हैं।

=>
loading...

You May Also Like