प्रेमी संग मिलकर पत्नी ने कर दी पति की हत्या

हसनगंज निवासी अकील की मौत की गुत्थी को सुलझने के लिए पुलिस पूरी जोर लगा रही हैं. टैक्सी चालक अकील 22 सितंबर को संदिग्ध परिस्थितियों में अपनी ससुराल खदरा से लापता हो गया था. जब वह घर नहीं आया तो उसकी पत्नी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. पत्नी चंदा ने बताया की अकील 23 सितंबर की सुबह बुकिंग पर टैक्सी लेकर कानपुर के लिए निकला था. लेकिन वह घर वापस नहीं आया. 

4 अक्टूबर को कोलकाता के हुगली नदी से अकील का शव बरामद हुआ. परिवारीजनों ने चंदा पर अपने प्रेमी मुशीर के साथ मिलकर अकील की हत्या करवाने का शक जाहिर किया. पुलिस ने दोनों की कॉल डिटेल खंगाली तो उनके संबंधों की जानकारी भी हो गई. दोनों को थाने लाकर पूछताछ किया, लेकिन इसके बाद छोड़ दिया गया.

स्पेक्टर कुमार सिंह ने बताया कि कोलकाता से आए पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में डूबने से मौत की पुष्टि नहीं हुई है. रिपोर्ट में मौत की वजह साफ न होने से पुलिस मान रही है कि हत्या करने के बाद शव को नदी में फेंका गया था. मौजूदा साक्ष्यों और परिवारीजनों की ओर से लगाए जा रहे आरोपों से अब हत्या की पूरी उम्मीद नजर आ रही है. 

अकील की पत्नी चंदा और उसके मुशीर से संबंधों के बारे में गहनता से पड़ताल की जा रही है. सारे तथ्य सामने आने के बाद आरोपितों की गिरफ्तारी की जाएगी. इसके पहले पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट पर विधिक और विशेषज्ञों की राय भी ली जा रही है.

 

=>
loading...

You May Also Like