पुलिस गश्त करती रही और चोर बटोर ले गए माल

क्षेत्र में चोरों को पुलिस का कतई भय नहीं है। मोबाइल शॉप में हुई चोरी की वारदात के बाद पुलिस ने गश्त तेज तो की, लेकिन बेखौफ चोरों ने गश्त के बीच पलिया रोड पर स्थित एक सिलाई की दुकान के ताले तोड़ दिए और उसे रखीं दो सिलाई मशीन समेत हजारों रुपये के कपड़े चोरी कर ले गए। दुकान स्वामी ने घटना की तहरीर पुलिस को दी, लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की है। 
कस्बा निवासी मनोज कुमार की पलिया रोड पर सिलाई की दुकान है। दुकान स्वामी ने बताया कि बुधवार की रात चोरों ने उसके खोखे का ताला तोड़ दिया और दो सिलाई मशीन, सिले और रखे कपड़े चोरी कर ले गए। उसने घटना की तहरीर पुलिस को दी, लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट लिखना तो दूर मौका मुआयना करना भी मुनासिब नहीं समझा।
chori_1483623686बता दें कि दो जनवरी की रात चोरों ने पलिया रोड स्थित राजेश की पान की दुकान का ताला तोड़कर हजारों का सामान चोरी कर लिया था, लेकिन पुलिस तहरीर मिलने के बाद भी सतर्क नहीं हुई। बेखौफ चोरों ने तीन जनवरी की रात पुलिस को फिर चुनौती दे दी और पुलिस पिकेट से चंद कदम की दूरी पर मोबाइल शॉप का ताला तोड़कर तीन लाख रुपये का माल बटोर ले गए। इंस्पेक्टर डीसी मिश्रा ने बताया कि सूचना मिली है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।
 
 
=>
loading...

You May Also Like