नवाजुद्दीन सिद्दकी का बड़ा बयान: बोले-खुद को मानते है ‘बॉलीवुड का सबसे ज्यादा पैसा पाने वाला अभिनेता’

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ‘नवाज़ुद्दीन सिद्दकी’ का यह मानना है कि वर्त्तमान समय में वह सबसे ज्यादा पैसा पाने वाले अभिनेता है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान नवाज़ ने कहा कि,”जहां तक अभिनय का सवाल है, मैं उद्योग में सबसे ज्यादा पैसा पाने वाला अभिनेता हूं. मुझे बोलने की जरूरत नहीं पड़ी, मुझे उन्होंने (फिल्म निर्माताओं) खुद ही देना शुरू किया.”

हॉलीवुड फिल्मो को लेकर चर्चा पर भी नवाज ने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि, “मुझे नहीं पता हमारे यहां हॉलीवुड फिल्मों को लेकर एक हीनता की भावना क्यों है. हमारे यहां माना जाता है कि अगर आप हॉलीवुड में फिल्म कर लेते हैं तो आप बड़े हैं. पता नहीं हमें अपनी फिल्म पर गर्व सा महसूस नहीं होता है, हम शक्तिशाली देश को देखते हैं तो हम थोड़ा कम महसूस करते हैं कि हमारी फिल्में शायद इस स्तर की नहीं हैं.

नवाज ने यह भी कहा-“लेकिन इस वक्त हमारी जो फिल्में हैं, हमें गर्व महसूस करना चाहिए कि दुनिया में हम बहुत अच्छी फिल्में बना रहे हैं.”

नवाज ने फिल्म ‘गैंग्स ऑफ़ वासेपुर’ की शूटिंग के दौरान हुए किस्से को भी सांझा करते हुए कहा कि किस तरह शूटिंग के दौरान उन्होंने अपनी सह-कलाकार ‘हुमा कुरैशी’ की शिकायत की थी. ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ की शूटिंग के दौरान हुमा कुरैशी के साथ की घटना को याद करते हुए उन्होंने कहा, ‘हमें एक रोमांटिक सीन करना था और उसने नवाज भाई कहना शुरू कर दिया, फिर मैंने अनुराग कश्यप से कहा, ‘ये तो मुझे भाई बोल रही है, रोमांटिक सीन कहां कर पाऊंगा’.

 

=>
loading...

You May Also Like