देश की इस मशहूर एक्ट्रेस का वीडियो हुआ लीक, मिनटों में हो गया वायरल

साउथ की मशहूर एक्ट्रेस सुकन्या का एक वीडियो इन्टरनेट पर वायरल हो रहा है। कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर इसे शेयर किया जा रहा है।sukanya_video_viralsukanyavideoviral14718

 वीडियो के अलावा सुकन्या की कुछ आपत्तिजनक फोटोज भी सामने आई हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि फोटोज से छेड़छाड़ की गई है। सुकन्या (44) को पहली बार जुलाई, 2014 में हैदराबाद और इसी साल मार्च महीने में चेन्नई के 5 स्टार होटल से सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में पकड़ा था।
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस पिछले कुछ सालों से पैसों की तंगी से जूझ रही थी और अपने लग्जरी शौक पूरा करने के लिए जिस्मफरोसी के धंधे में उतर आई। सुकन्या कुछ टीवी सीरियल्स में भी काम कर चुकी है। वह सिंगर और म्यूजिक कंपोजर भी रही है।
तमिल एक्ट्रेस सुकन्या का विवाद खूंखार डकैत वीरप्पन के एक इंटरव्यू से जुड़ा है। जो 7 अप्रैल, 1996 को न्यूज चैनल पर टेलिकास्ट हुआ था। आरोप था कि इस इंटरव्यू में वीरप्पन ने एक्ट्रेस को लेकर कई आपत्तिजनक बातें कही थीं। जो ऑन एयर की गईं, उन्होंने मानहानि केस फाइल किया।
 सुकन्या ने न्यूज चैनल, तमिल मैगजीन नक्कीरन के एडिटर आर. गोपाल और वीरप्पन के खिलाफ मद्रास हाईकोर्ट का रुख किया था। हालांकि, इंटरव्यू लेने वाले आर. गोपाल को कोर्ट ने बरी कर दिया था। लंबी कानूनी लड़ाई के बाद 17 अप्रैल, 2015 को कोर्ट ने फैसला सुनाया। जिसमें न्यूज चैनल को सुकन्या को 10 लाख रुपए मुआवजा देने का ऑर्डर दिया था।
991 से 1997 के बीच उन्होंने तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ की कई फिल्मों में काम किया है। शादी के बाद 2003 में फिर फिल्मों में सपोर्टिंग रोल कर वापसी की। पिछले साल आई फिल्म में उन्होंने सुपरस्टार महेश बाबू की मां का रोल किया था। 90 के दशक में आई ‘पेड्डारिकम’ उनकी फेमस मूवी थी। इसमें उन्होंने जगपति बाबू के अपोजिट काम किया था।

 

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *