दिल्ली में दबिश डालने पुलिस को, ग्रामीणों ने बनाया बंधक

दिल्ली के एक गांव में दबिश देने आई हरियाणा पुलिस की टीम को लोगों ने बंधक बना लिया. पुलिस की टीम यूनिफार्म में नहीं थी, जिस वजह से ग्रामीणों को उन पर शक हुआ. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची दिल्ली पुलिस ने उन्हें ग्रामीणों से छुड़वाया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मामला आउटर दिल्ली के नरेला इलाके का है. बीते दिन हरियाणा पुलिस की टीम एक आरोपी को गिरफ्तार करने घोघा गांव आई थी. इस बारे में टीम ने स्थानीय पुलिस को कोई सूचना नहीं दी थी. जैसे ही सादी वर्दी में आई टीम एक घर में घुसने लगी तो वहां मौजूद महिलाओं ने इसका विरोध किया.

इसके बाद शोर-गुल सुनकर स्थानीय लोग जमा हो गए. जब ग्रामीणों ने उनसे पूछताछ की उन्होंने खुद को हरियाणा पुलिस की टीम का बताया. ग्रामीणों ने जब उनका आईकार्ड मांगा तो किसी ने भी आईकार्ड नहीं दिखाया. जिसके बाद ग्रामीणों ने पूरी टीम को बंधक बनाकर स्थानीय पुलिस को इस मामले की सूचना दी.

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने हरियाणा पुलिस को ग्रामीणों के कब्जे से बाहर निकाला. फिलहाल हरियाणा पुलिस टीम ने ग्रामीणों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है. दूसरी तरफ, ग्रामीणों ने भी पुलिस टीम पर आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है. अब दिल्ली पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

=>
loading...

You May Also Like