Home / दुनिया जागरण / ट्रम्प और पोर्न स्टार स्टेफनी क्लिफोर्ड के रिश्ते का हुआ खुलासा

ट्रम्प और पोर्न स्टार स्टेफनी क्लिफोर्ड के रिश्ते का हुआ खुलासा

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और पोर्न स्टार स्टेफनी क्लिफोर्ड के बीच रिश्ते होने वाली इस खबर ने सबको हैरान कर दिया है और हर तरफ हलचल मचा दी है. अब जाहिर है कि इस खबर से ट्रम्प की मुसीबतें और बढ़ जाएंगी. यह खबर सुर्ख़ियों में इसलिए है क्यूंकि पोर्न स्टार स्टेफनी ने ट्रम्प से लिए पैसे लौटने का वादा किया है. खबर के मुताबिक स्टेफनी ने कहा है कि जो पैसा अमरीकी राष्ट्रपति की तरफ से उन्हें दिया गया है वो वापिस करने को तैयार हैं ताकी वो खुलकर बातें कर पाएं. बता दें कि अमेरिकी राष्ट्रपति की तरफ से उन्हें 130,000 डॉलर दिए गए थे.

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के निजी अधिवक्ता ने ट्रम्प की तरफ से स्टॉर्मी डेनियल्स के नाम से मशहूर पोर्न स्टार स्टेफनी क्लिक्फोर्ड को पैसे दिए हैं. ट्रंप के निजी अधिवक्ता ने स्टॉर्मी डेनियल्स को भुगतान करने के लिए अपनी होम इक्विटी फंड का उपयोग किया था और यह जानकारी उन्होंने खुद सीएनएन को दी. ट्रंप के अधिवक्ता कोहेन ने शुक्रवार को एक साक्षात्कार के दौरान बताया कि वह पैसे मेरे होम इक्विटी लाइन से उसी बैंक में मेरे एलसीसी खाते में स्थानांतरित किए गए थे. 

ट्रंप के अधिवक्ता ने इस पर भी सहमति जताई कि उन्होंने स्टॉर्मी डेनियल्स के नाम से मशहूर पोर्न स्टार स्टेफनी क्लिफोर्ड को भुगतान संबंधी बातचीत के लिए अपने ट्रंप ऑर्गेनाइजेशन के ईमेल खाते का उपयोग किया था. आपको बता दें मशहूर पोर्न स्टार स्टेफनी क्लिफोर्ड ने डोनाल्ड ट्रंप पर राष्ट्रपति कार्यकाल से पहले उनके साथ संबंध होने का आरोप लगाया था. क्लिफोर्ड और ट्रंप के बीच नजदीकी संबंधों की शुरुआत 2006 से हुए थी जो सिर्फ एक साल तक ही टिकी.

=>
loading...

Check Also

क्यूबा में उड़ान भरते ही विमान दुर्घटनाग्रस्त, 100 से ज्यादा की मौत

 क्यूबा में 110 लोगों को ले जा रहा एक विमान हवाना हवाई अड्डे से उड़ान …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com