Home / अध्यात्म / ज्‍योतिष के इन मंत्र और उपायों से पति-पत्‍नी के बीच बढ़ सकता है प्रेम और लगाव

ज्‍योतिष के इन मंत्र और उपायों से पति-पत्‍नी के बीच बढ़ सकता है प्रेम और लगाव

Loading...

इन उपायों से पति-पत्‍नी के बीच बढ़ेगा प्रेम और लगाव

दाम्पत्य जीवन में लड़ाई-झगड़ा एक आम समस्या है, लेकिन कभी-कभार इतना बदतर हो जाता है और फिर तू-तू-मैं-मैं के अलावा लाइफ में कुछ और नजर नहीं आता। कई बार पति-पत्नी इसे सुलझाना चाहते तो हैं, लेकिन एक-दूसरे को सुनना ही नहीं चाहते। ज्योतिष शास्त्र में ऐसे कुछ मंत्र और उपाय दिए गए हैं, जिनके करने से पति-पत्‍नी के बीच प्रेम और लगाव बढ़ सकता है। आइए जानते हैं, वे उपाय क्या हैं….

रिश्ते को नजर लग गई

रिश्ते में छोटी से छोटी बातें कब बड़ी हो जाया करती हैं, कभी-कभी समझ नहीं आता। रिश्ते की खुशहाल अगर हीं गुम हो गई है तो शुक्ल पक्ष के मंगलवार को 11 गोमती चक्रों को लाल सिंदूर की डिबिया में रखें। यह डिबिया सदा के लिए घर में रख दें, लाभ मिलेगा।

प्यार और स्नेह के लिए करें यह उपाय

पति और पत्नी हमेशा अपने रिश्ते में खुशी और प्यार चाहते हैं लेकिन हर बार प्रयार करने पर असफल हो जाते हैं। ऐसे में हर रोज एक माला “ऊँ श्रीन ह्रीं पूर्ण घरेलूता सुख सिद्धि हरीं श्रीं ऊँ नम:” इस मंत्र का जाप करें।

मतभेद को करें इस तरह दूर

पति-पत्नी के बीच मतभेद को दूर करने के लिए रात में किचन के सभी काम खत्म करने के बाद गैस को दूध से बुझायें। घर में शांति बनी रहेगी और प्यार जीवन बना रहेगा। साथ ही पांच दिन इस मंत्र “शिव शिव रटे, संकट कटे” का जाप करें।

मन में शांति लाएं

कुछ जोड़े बहुत बुरी तरह लड़ते-झगड़ते रहते हैं, जिनके कारण उनका वैवाहिक जीवन एकदम खराब हो जाता है। ऐसे में जोड़े शुक्ल पक्ष के पहले सोमवार को या सोमवार को प्रदोष काल के दौरान इस मंत्र का जप करना फायदेमंद है। अगर सोमवार को प्रदोष होता है, तो यह बहुत शुभ है।
“ऊँ त्र्यम्बकं यजामहे सुगन्धिं पतिवेदनम
उर्वारुकमिव बन्धनात दितो मुक्षीयमामुत:”!

=>
loading...

Check Also

महिला नागा साधू के रहस्य जान उड़ जायेंगे होश, इन यातनाओं के साथ कटती है जिन्दगी

Loading... Loading... हम सभी ने अक्सर ही नागा साधू के बारे में सुना है और …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com