Home / टेक्नोलॉजी / गूगल डुओ में शामिल हुआ मजेदार फीचर

गूगल डुओ में शामिल हुआ मजेदार फीचर

Loading...

गूगल ने अपने गूगल डुओ एप में एक नया फीचर ऐड किया है. ये नया फीचर आपको अपने परिजनों व दोस्तों को वॉइस मैसेज भेजने की सुविधा देता है. इस ऐप के जरिये यूजर्स 30 सेकेंड का वीडियो सन्देश भेज सकते है. गौरतलब है कि सस्ते इंटरनेट प्लान के आने के बाद से ऑनलाइन वीडियो और वीडियो कॉलिंग जैसी सुविधाओं का चलन काफी बढ़ गया है. वहीं कई बार किसी को वीडियो कॉल करने पर अगर वो आपका कॉल रिसीव नहीं कर पाता, तो ऐसी स्थिति में आप सामने वाले को वीडियो मैसेज भेज सकते है.

Loading...

कपंनी ने अपने इस नए फीचर को लेकर एक बयान जारी करते हुए कहा है कि, ‘डुओ यूजर अपने उन दोस्तों और परिजनों को विडियो संदेश भेज सकते हैं जो उनकी कॉल नहीं उठा पा रहे हों. इस फीचर की मदद से यूजर सामने वाले व्यक्ति को 30 सेकंड का विडियो या वॉइस संदेश भेज सकते हैं, जो उनके कॉल को उठा नहीं पाए हों या काट दिया हो.’

हालांकि गूगल डुओ के इस नए फीचर के साथ एक खास बात ये भी है कि, ये वीडियो सन्देश 24 घंटे बाद अपने आप डिलीट हो जाता है. हालांकि अगर सामने वाला चाहे तो वह कोई पसंदीदा वीडियो सेव कर सकता है. आपको बता दें कि गूगल डुओ का ये नया फीचर एंड्रॉयड और आईओएस, दोनों ही यूजर्स के लिए उपलब्ध कराया गया है. वहीं गूगल डुओ पर विडियो मेसेज एंड-टू-एंड इनक्रिप्टिड है. यहां आपका मैसेज पूरी तरह सुरक्षित रहेगा.

=>
loading...

Check Also

Jio को पीछे छोड़ देगा !dea का ये प्लान,यूज़र्स को मिलेगा ये फ़ायदा

Loading... नई दिल्ली| Loading... Idea ने रिलायंस Jio को चुनौती देने के लिए एक नया …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com