कैरी फिशर के बाद उनकी माँ ने भी दुनिया को किया अलविदा

debbie-reynolds_carrie-fisher29_29_12_2016लॉस एंजेलिस : हॉलीवुड दिग्गज अदाकारा डेबी रेनॉल्ड्स का निधन हो गया। उन्होंने कई दशकों तक फिल्मों और टीवी पर अपनी कलाकारी से अपार लोकप्रियता हासिल की। कैरी फिशर के निधन के बाद उनकी माँ ने भी दुनिया को अलविदा कह दिया है। ‘न्यूयॉर्क टाइम्स’ के मुताबिक, डेबी (84) को दिल का दौरा पड़ने के बाद बुधवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। रेनॉल्ड्स बेटी कैरी फिशर के निधन के एक दिन बाद दुनिया को अलविदा कह गई। डेबी को 1952 की म्यूजिकल फिल्म ‘सिंगिंग इन द रेन’ में उनकी बेहतरीन अभिनय के लिए याद किया जाता है।

कैरी फिशर का निधन

वह फिल्म ‘स्टार वार्स’ में प्रिसेंस लीया का किरदार निभाने के लिए जानी जाती थीं। फिशर को चार दिन पहले विमान में दिल का दौरा पड़ा था।  वेबसाइट ‘टेलीग्राफ डॉट कॉ डॉट यूके’ के मुताबिक, फिशर की बेटी बिली लाउर्ड ने उनके निधन की जानकारी दी। उन्हें शुक्रवार को लंदन से लॉस एंजेलिस लौटते वक्त विमान में दिल का दौरा पड़ा था। क्रिसमस के मौके पर फिशर की मां हॉलीवुड अभिनेत्री डेबी रेनॉल्ड्स और उनके करीबी रिश्तेदार उनके साथ थे। दिल का दौरा पड़ने के बाद अभिनेत्री की हालत स्थिर बताई जा रही थी। उनके प्रशंसक उनके जल्द ठीक होने की उम्मीद कर रहे थे।

परिवार के एक प्रवक्ता ने बताया, “यह बेहद दुखद है कि कैरी फिशर हमारे बीच नहीं रहीं। उनकी बेटी बिली लाउर्ड ने इसकी पुष्टि की है। उनका निधन मंगलवार सुबह 8.55 बजे हो गया। उन्हें सब प्यार करते थे और सब उन्हें बहुत याद करेंगे। हमारा पूरा परिवार आपकी चिंताओं और प्रार्थना के लिए आपका शुक्रिया अदा करता है।” कैरी फिशर की मां रेनॉल्ड्स (84) ने उनकी प्रतिभाशाली बेटी को प्यार देने और उनके लिए प्रार्थना करने के लिए लोगों को धन्यवाद दिया है।

 
=>
loading...

You May Also Like