केमरी थाने से हिस्ट्रीशीटर भागा, हेडमोहर्रिर सस्पेंड

तमंचा फैक्ट्री चलाने के आरोप में पकड़ा गया हिस्ट्रीशीटर मंगलवार की सुबह हेड मोहर्रिर को धक्का देकर थाने से भाग गया। घटना के बाद पुलिस कर्मियों में हड़कंप मच गया। पुलिस वालों ने हिस्ट्रीशीटर के पीछे दौड़ लगाई लेकिन वो हाथ नहीं आया। पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर के खिलाफ तमंचा फैक्ट्री चलाने और थाने से भागने की एफआईआर दर्ज की है। इधर, एसपी ने हेड मोहर्रिर को सस्पेंड कर दिया है। histroysheeter-run-away-from-police-station_1484074585

सोमवार की रात मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने रामपुर रोड स्थित सोनी ब्रिक के पास छापामार कर तमंचा फैक्ट्री चला रहे गंज थाने के ग्राम नानकार निवासी हिस्ट्रीशीटर इस्लाम पुत्र बुद्दन को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने उसके कब्जे से दो तमंचे, अधबने तमंचे और तमंचा बनाने का सामान बरामद किया था। पुलिस ने उसके खिलाफ रात में ही रिपोर्ट दर्ज कर ली गई थी। मंगलवार की सुबह उसका चालान होना था। हिस्ट्रीशीटर को लाकअप से निकाल कर हेड मोहर्रिर ऋषिपाल ने उसे अपने कार्यालय के पीछे कमरे में बैठा लिया था।

सवा नौ बजे हेड मोहर्रिर के आदेश पर एक कर्मचारी ने आरोपी को खाना दिया। साथ ही अन्य पुलिस कर्मी भी खाना खाने लगे। बताते हैं कि इसी बीच मौका पाकर हिस्ट्रीशीटर इस्लाम हेड मोहर्रिर को धक्का देकर भाग गया। इससे पहले पुलिस कर्मी कुछ समझ पाते कि वो थाने के बाहर निकल चुका था। जिस पर पुलिस वालों में हड़कंप मच गया। शोरशराबा होने के साथ ही हिस्ट्रीशीटर का पीछा किया गया लेकिन वो हाथ नहीं आया।थाना प्रभारी के आदेश पर दरोगा नंदलाल सरोज ने आरोपी के खिलाफ थाने से भागने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। केमरी थाना प्रभारी सुनील शर्मा के मुताबिक, भागा आरोपी गंज थाने का हिस्ट्रीशीटर भी है।

=>
loading...

You May Also Like